सभी खबरें

अब वक्त आ गया है की "Priyanka Gandhi" को "Rajya Sabha" भेज कर कर्ज उतारा जाए – कांग्रेस मंत्री

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश कांग्रेस में राज्यसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ हैं। इस बार राज्यसभा किस को भेजा जाएगा इसको लेकर कवायद ज़ोरो शोरो पर हैं। राज्यसभा जाने की दावेदारी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम सबसे आगे चल रहा हैं। लेकिन इन सब के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम भी तेज़ी से उछल कर सामने आ रहा हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी को इस बार राज्यसभा भेजा जाएगा। 

इन्हीं अटकलों के बीच कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ हैं। 

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर प्रियंका गांधी वाड्रा को मप्र से राज्यसभा में भेजने मांग उठाई हैं। यह पहला मौका नही है इससे पहले भी सज्जन खुलकर प्रियंका का समर्थन कर चुके हैं। 

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि अब वक्त आ गया है, प्रियंका को लाकर वो कर्ज उतारा जाए। प्रिंयका में इंदिरा गांधी की छवि दिखती हैं। प्रियंका के आने से प्रदेश में कांग्रेस और मजबूत होगी।

जबकि सिंधिया-कमलनाथ की अनबन को लेकर कहा कि सिंधिया को कमलनाथ ने समझा दिया है कि पांच साल में वचन पत्र का एक-एक वादा पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलाे, कई काम आपके हाथ से ही करवाएंगे, जिससे कांग्रेस पर जनता विश्वास और बढ़े। 

सज्जन वर्मा ने आगे कहा कि कमलनाथ सरकार पर जनता का विश्वास बना हुआ हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button