सभी खबरें

करोड़ों में जनादेश बेचकर जेब भरने वालों के क्षेत्र के हैं ऐसे हालात! सड़के नहीं, वृद्धा को खाट पर लिटाकर ले गए अस्पताल

करोड़ों में जनादेश बेचकर जेब भरने वालों के क्षेत्र के हैं ऐसे हालात! सड़के नहीं, वृद्धा को खाट पर लिटाकर ले गए अस्पताल

 एक तरफ मध्यप्रदेश सरकार जहां यह बात कहती है कि आने वाले 3 सालों में गरीबों को झुग्गी बस्तियों में नहीं रहना पड़ेगा वही यहां के मंत्रियों के गृह क्षेत्र की दशा ऐसी है कि वहां पर सड़कें नहीं हैं. अगर गांव में कोई भी बीमार पड़ जाता है तो गांव वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. 

 गैरतगंज रायसेन के समनापुर खुर्द गांव के निवासी तबीयत खराब हो जाने पर एक वृद्ध महिला को खाट पर लेटा कर अस्पताल ले गए. खराब सड़क से ग्रामीणों को 5 किलोमीटर तक लगभग पैदल चलना पड़ा, और फिर वहां से वाहन की व्यवस्था कर गैरतगंज तहसील मुख्यालय पहुंचे. इन गांव की सड़कें इतनी खराब है कि यहां से गाड़ियां नहीं गुजर सकती है. पर इस तरह किसी का भी ध्यान नहीं है.

 इस पूरे मामले पर पीसी शर्मा ने ट्वीट करके मध्य प्रदेश सरकार के साथ-साथ मंत्री प्रभु राम चौधरी पर भी निशाना साधा है उन्होंने कहा कि35 करोड़ रुपए में जनता का जनादेश बेंचकर , अपनी जेब भरने वाले गद्दारों के क्षैत्र के हालात देख लीजिए। यह गैरतगंज तहसील जिला रायसेन का हाल है। जहां से प्रभुराम चौधरी जी केबिनेट मंत्री हैं। सोचिए मंत्रियों के क्षेत्र में जब यह हाल है तो बाकी जगह क्या होंगे।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button