सभी खबरें

Maharashtra : Sharad Pawar की भविष्यवाणी, अगले 10 दिनों में बनेगी सरकार, हम बैठेंगे विपक्ष में 

Maharashtra : महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर खींचतान जारी हैं। शिवसेना बीजेपी लगातार आमने सामने हैं। शिवसेना चाहती है कि 50 50 फॉर्मूले के तहत सरकार बनाई जाए, लेकिन बीजेपी इसके खिलाफ हैं। शिवसेना कहीं न कहीं से समर्थन जुटाने की कोशिश में हैं। लेकिन उसकी उम्मीदों में एक बार फिर पानी फिर चूका हैं। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना की उम्मीदों को एक बार फिर बड़ा झटका लगा हैं। 

दरअसल, शुक्रवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने साफ कर दिया कि शिवसेना की तरफ से सरकार बनाने के लिए उनके पास कोई प्रस्ताव आया है, न ही महाराष्ट्र में सरकार बनाने के संबंध में उनकी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनकी कोई बात हुई हैं। 

इसके अलावा उन्होंने ये भी साफ़ कर दिया है कि उनकी पार्टी विपक्ष में बैठेगी। उन्होंने कहा कि जनता ने हमें विपक्ष के रूप में चुना है। हम विपक्ष में बैठेंगे। 

इतना ही नहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में सरकार को लेकर भविष्यवाणी भी कर दी हैं। उन्होंने कहा है कि अगले 10 दिनों में भाजपा और शिवसेना सरकार बनाने के लिए साथ-साथ आ जाएंगे। पवार ने कहा कि यदि बीजेपी इस गतिरोध का समाधान करना चाहती है तो उसे शिवसेना के साथ मुख्यमंत्री का पद साझा करना होगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button