सभी खबरें

Rajgarh में BJP की गुण्डागर्दी आई सामने, हमें महिला अधिकारियों की बहादुरी पर गर्व है – Digvijay Singh

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – नागरिकता कानून को लेकर देश समेत प्रदेश में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच ब्यावरा (Biaora) का एक मामला तूल पकड़ा हुआ हैं। दरअसल यहां रविवार को सीएए (CAA) के समर्थन में रैली निकाली गई। जहां बीजेपी (BJP) नेताओं को कलेक्टर द्वारा थप्पड़ मारा गया। अब ये मामला गर्माता हुए नज़र आ रहा हैं। बता दे कि भाजपा (BJP) नेताओं ने कलेक्टर निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराने के लिए एसपी (SP) को ज्ञापन भी सौंपा हैं। इसके साथ ही भाजपा नेताओं की पिटाई के विरोध में 22 जनवरी को पार्टी राजगढ़ (Rajgarh) में बड़ा आंदोलन करने जा रही हैं। इस आंदोलन में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज (Shivra Singh) ङ्क्षसह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh), महासचिव कैलाश विजयगर्वीय (Kailash Vijayvargiya) और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhagrav) भी शामिल होंगे।

इस पुरे मामले पर शिवराज सिंह चौहान (Shivra Singh Singh) ने कहा कि राजगढ़ (Rajgarh) का यह कृत्य कांग्रेस सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा। हम कलेक्टर (Collector) और एसडीएम (SDM) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय (Digvijay Singh) ङ्क्षसह ने इस मामले में राजगढ़ कलेक्टर (Collector) और एसडीएम (SDM) की पीठ थपथपाई हैं। दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट करके कहा है कि राजगढ़ में भाजपा की गुण्डागर्दी सामने आ गई। भाजपाइयों ने महिला कलेक्टर और एसडीएम को पीटा, उनके बाल खींचे। दोनों महिला अधिकारियों की बहादुरी पर हमें गर्व हैं। 
  
गौरतलब है कि इस विवाद में भाजपा (BJP) की महिला कार्यकर्ताओं पर भी प्रकरण दर्ज किए गए हैं। वहीं, 8 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया हैं। जबकि इस मामले में भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष सहित 125 लोगों पर नामजद और 500 अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button