सभी खबरें

अनैतिक संबंध का खुलासा होने के डर से बौखलाई महिला ने प्रेमी को मार डाला

सीधी से द लोकनीति के लिए गौरव सिंह की रिपोर्ट

सीधी : मप्र के सीधी शहर के उत्तरी करौंदिया स्थित बंद कमरे में कंडक्टर की मिली अधजली लाश के संबंध में सिटी कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए किराए से मकान लेने वाली महिला को ही कातिल पाया। आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि कंडक्टर से उसका करीब 4 वर्षों से परिचय था और वह उसके कमरे में भी अक्सर आता था।अनैतिक संबंध होने के कारण शराब का आदी हो चुका कंडक्टर द्वारा शराब पीने के लिए पैसे की मांग की जाती थी और नहीं देने पर अनैतिक संबंध को उसके परिजनों से बताने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिसे लेकर आरोपी त्रस्त थी।आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसकी मंशा कंडक्टर को मारने की नहीं थी, लेकिन घटना की रात वह शराब के नशे में धुत होकर काफी विवाद कर रहा था |  इस दौरान धक्का दिए जाने पर वह दीवार से टकराकर बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद वो  काफी दहशत में आ गई और शव को स्टोर रूम में ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।
स्टोर रूम का दरवाजा और मकान का गेट बंद भाग गई थी। मामले का खुलासा करते सिटी कोतवाली नगर निरीक्षक शेषमणि पटेल ने बताया कि 15 जनवरी को थाना में सूचना प्राप्त हुई थी कि उत्तरी करौंदिया के आशीष मिश्रा पिता आशुतोष मिश्रा के मकान में एक महिला किराए से कमरा ली थी जो कुछ दिनों से कमरे में नहीं आई है।
क्या था मामला
महिला सुधा तिवारी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मृतक शत्रुधन चौहान से उसका विगत करीब 4 वर्षों से परिचय था | जो अक्सर उसके किराए के मकान में आता-जाता रहता था। मृतक पेशे से बस कंडक्टरी का काम करता था। इस दौरान मृतक एवं उसके बीच अनैतिक संबंध स्थापित हो गए थे।
साथ ही दोनों उक्त किराए के मकान में अक्सर साथ में रुकते थे। मृतक शराब पीने का आदी था। शत्रुधन द्वारा उससे बार-बार शराब पीने के लिए पैसों की मांग की जाती थी। नहीं देने पर अनैतिक संबंध के बारे में उसके परिजनों से बताने की धमकी दी जाती थी। 6 जनवरी को शत्रुधन शराब के नशे में सुधा तिवारी से विवाद किया।विवाद के दौरान सुधा ने शत्रुधन को धक्का दिया। इससे वह दीवार से टकराकर बेहोश हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई। मामले में आरोपिया के विरुद्ध भादवि की धारा 302, 201 कायम कर विवेचना की गई।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button