सभी खबरें

नाले ने बढ़ाई परेशानियां, प्रशासन बना मूकदर्शक

खरगोन/बड़वाह से से लोकेश कोचले की रिपोर्ट – विगत कुछ दिनों पहले नगर पालिका बड़वाह में अतिक्रमण हटाने की मुहिम प्रशासन द्वारा चलाई गयी थी।जिसमे बड़वाह मे इंदौर इच्छापूर रोड़ के चौड़ीकरण के साथ ही मुख्यत इंदिरा मार्केट के सामने से नगरपा लिका के नाले से अतिक्रमण हटाया गया था। 

अतिक्रमण हटने के बाद दुकानों के सामने नाला आ जाने से अब दुकानदारो को ग्राहकी संचालित करने मे कई तरह की समस्याओ से निपटना पड़ रहा हैं। 

प्रशाशन के द्वारा नाला तो खोल दिया हैं लेकिन नाले मे अभी तक सुधार कार्य नही किया गया हैं। खुला नाला दुकानदारो के साथ साथ ग्राहको और नगरवासियो के लिये भी परेशानियों का सबब बन चुका हैं।

 

 

अभी पिछ्ले दिनो ही एक ग्राहक, दुकान में जाने पर नाले मे गिर गया था, जिससे उसके सिर में चोट आ गयी थी।जिसे  कुछ युवाओं की मदद से बाहर निकालकर शासकीय अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया था।  

 

 

इस तरह की कई घटनाए होने के बाद भी अभी तक प्रशासन के कानों मे जू तक नही रेंगी, जबकी कई दुकानदार जिनकी दुकाने तोडी गयी उनकी समस्या जस की तस बनी हुई हैं।

ऐसे मे प्रशासन को चाहिए की जल्द ही कोई ठोस कदम उठाकर नाले को दुरस्त किया जाये। ताकी दोबारा इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके, व जनसमुदाय बिना प्रभावित हुए दुकानदारी यथावत चलती रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button