सभी खबरें

दिया था सिंधिया को "डिप्टी सीएम" का ऑफर, लेकिन "कमलनाथ" ने कर दिया इंकार – दिग्विजय सिंह

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सिंधिया ने बीजेपी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान सिंधिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया। साथ ही प्रदेश कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। 

वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें बधाई भी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की – ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को भाजपा में शामिल होने पर बधाई। भाजपा के मप्र के नेताओं को भी मेरी हार्दिक बधाई।

इस दौरान, सिंह ने कई चौका देने वाले खुलासे भी किये है, जिसने एक बार फिर प्रदेश की सियासत को गरमा दिया हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधिया को मध्यप्रदेश में डिप्टी सीएम पद की पेशकश की गई थी, लेकिन वह अपनी जगह चेला को चाहते थे। जिसे सीएम कमलनाथ ने मानने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वो राज्यसभा के उम्मीदवार हो सकते थे, लेकिन अति महत्वकांक्षी नेता को केवल मोदी और शाह ही कैबिनेट में पद दे सकते थे।

दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि हमें कतई उम्मीद नहीं थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ देंगे। 

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने इस बात का भी दावा किया है की उनकी सरकार पर कोई खतरा नहीं हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि बगावत करने वाले 22 में से 13 विधायक हमारे संपर्क में हैं। सिंह ने आगे कहा कि हम मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हम चुप हैं लेकिन सो नहीं रहे। वहीं, उन्होंने बीजेपी पर एक बार फिर आरोप लगाते हुए कहा की विधायकों को बहुत सारे रुपये देने का ऑफर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button