सभी खबरें

भोपाल: रेप-हत्या का शिकार हुई बच्ची को न्याय दिलाने उतरे "मामा", तो कांग्रेस बोली, "पापी" है शिवराज

भोपाल / खाईद जौहर – मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने सोमवार को रोशनपुरा चौराहे पर धरना दिया। इस दौरान उनके साथ विधायक रामेश्वर शर्मा, विश्वास सारंग, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, महापौर आलोक शर्मा, पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह, और विधायक राजेंद्र शुक्ल मौजूद थे। रोशनपुरा चौराहे से धरने के बाद न्याय की मांग को लेकर पूर्व सीएम ने पैदल मार्च भी किया। 

दरअसल आज से 8 महीने पहले मनुआभान टेकरी पर एक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के 8 महीनों बाद भी बच्ची का परिवार न्याय के लिए भटक रहा हैं। जिसके बाद पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए पूर्व सीएम धरने पर बैठे और पैदल मार्चा भी किया। हालांकि पॉलीटेक्निक चौराहे पर ही सभी को बैरिकेट्स लगाकर रोक लिया गया। 

इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि 8 महीने बाद भी मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट नहीं पहुंचा हैं। डीएनए रिपोर्ट भी अब तक नहीं आई हैं। इस मामले में जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि बेटी को न्याय दो तभी पीड़ित बच्ची की आत्मा को शांति मिलेगी। 

सीएम कमलनाथ से मिले शिवराज 

शिवराज सिंह चौहान और पीड़िता की मां को सीएम कमलनाथ ने मुलाकात के लिए बुलाया था। जिसके बाद पूर्व सीएम और पीड़िता की मां सीएम आवास पहुंचे और सीएम कमलनाथ से मुलाकात की। इस दौरान सीएम कमलनाथ ने आश्वासन दिया कि केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजा जाएगा। और जल्द से जल्द बच्ची को न्याय मिलेगा। 

कांग्रेस ने शिवराज सिंह पर बोला हमला 

सीएम कमलनाथ से मुलाकात के बाद कांग्रेस ने पूर्व सीएम शिवराज पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने कहा कि बेशर्मी की इंतेहा हैं। मध्यप्रदेश को बलात्कार में नंबर 1 प्रदेश बनाने वाले शिवराज अब स्कूली बच्चों को लाकर राजनीति कर रहे हैं। शिवराज जी, अपनी राजनीतिक भूख और पिपासा की पूर्ति के लिये इन नौनिहालों को धरना-प्रदर्शन में लाना महापाप है, और आप पापी हैं। मानवता को और कितना शर्मसार करोगे..?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button