सभी खबरें

MP में बिगड़े Congress के हालात, Jyotiraditya Scindia बनाएगे दूसरी पार्टी?

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बयान और पोस्टरबाजी ने कांग्रेस के हालात बिगाड़ दिए हैं। दरअसल, सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रही नोकझोक के बीच सिंधिया समर्थक खुलकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं। यहां तक की सिंधिया समर्थक उनको अलग से पार्टी बनाने की भी सलाह दे चुके हैं। 

ग्वालियर की एक महिला नेता रचि ठाकुर ने सिंधिया को खुले रूप से सोशल मीडिया पर दूसरी पार्टी बनाने की सलाह दे डाली। उन्होंने सिंधिया के पिता स्व. माधवराव सिंधिया द्वारा उगता सूरज चुनाव चिन्ह पर जिस पार्टी से चुनाव लड़ा था, उसे पुनर्जीवित करने की सलाह दे दी।

इतना ही नहीं उससे एक कदम आगे बढ़कर दूसरे समर्थक ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कटाक्ष किया कि एक व्यक्ति एक पद का फार्मूला क्यों याद नहीं आ रहा?

बता दे कि शिवपुरी से सिंधिया समर्थक शैलेंद्र टेडिया ने शहर में बड़ा पोस्टर लगा दिया। इसमें कमलनाथ-सिंधिया की राहुल गांधी के साथ की एक तस्वीर छापी गई हैं। इसमें नाम लिए बिना मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि इस तस्वीर की मर्यादा भूल गए हैं। साथ ही लिखा गया कि मध्य प्रदेश सरकार एक व्यक्ति एक पद का फार्मूला याद क्यों नहीं कर रही?

वहीं, सूत्रों की माने तो सिंधिया ने ऐसे समर्थकों को जमकर फटकार लगाई हैं। सिंधिया ने सभी को संदेश दिया है कि उनकी रग-रग में कांग्रेस है और वे कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ेंगे। कहा जा रहा है कि ऐसा करने वालों पर सिंधिया सख्त कार्रवाई कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button