सभी खबरें

Maharashtra :- राज्यपाल द्वारा BJP को सरकार गठन का ऑफ, एक्शन मोड़ में आई Shivsena 

Maharashtra : महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर को चुनाव नतीजे आए थे, लेकिन अब तक यहां सरकार गठन नहीं हो पाया हैं। विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर को खत्म हो गया है और देवेंद्र फडणवीस भी मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं। दरअसल यहां बीजेपी शिवसेना में सीएम पद को लेकर खीचतान जारी हैं। यहां सीएम पद को लेकर शिवसेना और बीजेपी में सहमती नहीं बन पा रहीं है, यहीं वजह है की अब गठबंधन टूटने की कगार पर पहुंच चूका हैं। 

उधर, राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सरकार बनाने का न्‍योता दिया हैं। राज्यपाल के इस न्‍योता के बाद शिवसेना एक्शन मोड़ पर आ गई हैं। शिवसेना के खेमे में लगातार खलबली देखीं जा रहीं हैं। खबरों की मानें तो पार्टी ने अपने विधायकों को होटल में शिफ्ट कर दिया है, जिनके साथ आदित्य ठाकरे ने रातभर बैठक की हैं। 

जानकारी के मुताबिक आदित्य ठाकरे ने शिवसेना विधायकों के साथ तड़के करीब 5 बजे तक बैठक की हैं। 

दरअसल, शिवसेना को डर सता रहा है कि उनके विधायकों को ख़रीदा जा सकता है, जिसको देखते हुए शिवसेना ने अपने विधायकों को एक होटल से दूसरे होटल में शिफ्ट किया हैं। बीजेपी द्वारा हॉर्स ट्रेडिंग के डर से शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को शारदा रिसॉर्ट से मलाड के रिट्रीट होटल में शिफ्ट कर दिया हैं। इसके साथ साथ शिवसेना लगातार एक्शन मोड़ में दिखाई दे रहीं हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button