सभी खबरें

महाराष्ट्र: CM पद को लेकर बीजेपी शिवसेना में घमासान ज़ारी, बीजेपी के पास 111 विधायकों का समर्थन, तो शिवसेना भी…. 

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी शिवसेना आमने सामने आ गई हैं। मुख्यमंत्री पद को लेकर महाराष्ट्र में घमासान तेज़ हो गया हैं। दोनों ही दल विधायकों के समर्थन लेने में जुटे हुए हैं। इसी बीच खबर है कि जन सुराज्य पार्टी के नेता विनय कोरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर समर्थन की बात कही हैं। 

इससे पहले युवा स्वाभिमानी पार्टी के रवि राणा, निर्दलीय विधायक गीता जैन, राजेंद्र राउत, महेश बलड़ी और विनोद अग्रवाल ने भी बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया था। इन 6 विधायकों के समर्थन के साथ ही बीजेपी को अब 111 विधायकों का समर्थन हासिल हैं। 

वहीं, दूसरी तरफ शिवसेना भी समर्थन जुटाने में लगी हुई हैं। महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के नेवासा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक शंकर राव गड़ाख ने शिवसेना को समर्थन दे दिया हैं। हालांकि अभी भी इस बात का अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल है कि कौन महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनेगा। 

बता दे कि बीजेपी ने आज अपना विधायक दल का नेता चुनने के लिए विधायकों की बैठक बुलाई हैं। इस बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फडणवीस का विधायक दल का नेता चुना जाना तय है। बैठक विधान भवन में दोपहर बाद करीब एक बजे से शुरू होगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button