सभी खबरें

जम्मू कश्मीर में आतंकियों का बड़ा हमला, 5 मजदूरों को गोलियों से भूना, अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुलाया 

Jammu Kashmir : जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से आतंकियों की बौखलाहट जारी हैं। आतंकी लगातार जम्मू कश्मीर को अपना निशाना बनाए हुए हैं। आतंकियों ने अब जम्मू और कश्मीर के कुलगाम में बड़ा हमला किया हैं। जिसमें 5 मजदूरों की मौत हो गई है. जबकि एक घायल हैं। ये हमला ऐसे समय हुआ है जब यूरोपियन यूनियन के 28 सांसद कश्मीर के दौरे पर हैं। इसके अलावा श्रीनगर और दक्षिण कश्मीर के कुछ इलाकों में पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आईं हैं। 

जानकरी के अनुसार, मारे गए सभी मजदूर कश्मीर से बाहर के हैं। माना जा रहा है कि मारे गए मजदूर पश्चिम बंगाल के थे। 

वही, आतंकियों के इस हमले के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुलाया गया हैं। इसके अलावा जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि सुरक्षा बलों ने इस इलाके की घेराबंदी कर ली है और बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चल रहा हैं। 

बताते चले कि कुलगाम में आतंकी हमले से पहले सुरक्षा एजेंसियों ने 48 घंटे का अलर्ट भी जारी किया था। अलर्ट में जम्मू-कश्मीर के अलावा राजधानी दिल्ली में भी सतर्कता बरतने को कहा गया हैं। खबरों के अनुसार आतंकी हर हाल में 31 अक्टूबर को केंद्र शासित प्रदेश का नोटिफिकेशन जारी होने से पहले जम्मू-कश्मीर में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से घाटी में ये सबसे बड़ा आतंकी हमला हैं। मोदी सरकार द्वारा धारा 370 हटाए जाने के बाद से आतंकियों में बौखलाहट देखीं जा रहीं हैं। आतंकी लगातार वहां के आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button