सभी खबरें

पूरा कश्मीर दो टमाटर लो – मध्यप्रदेश झाबुआ किसान, किसानों ने लिखा PAK PM इमरान को पत्र 

पूरा कश्मीर दो टमाटर लो – मध्यप्रदेश झाबुआ किसान, किसानों ने लिखा PAK PM इमरान को पत्र 

 

  • मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के किसानों ने पाकिस्तान में टमाटर के आसमान छूते दाम पर रहम खाते हुए पड़ोसी देश की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है, लेकिन इस शर्त के साथ कि वह 'पीओके' छोड़ दे.
  • झाबुआ के किसानों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एक पैगाम भेजा है, जिसमें कहा गया है कि वह अपने कारनामों के लिए माफी मांगते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को छोड़ दे तो यहां के किसान उन्हें टमाटर भेजने को तैयार है.

 

पाकिस्तान के पीएम @ImranKhanPTI से गुजारिश है कि भारत से लिखित मे अपने कर्मो की माफी मांगे ओर पीओके के साथ दाऊद इब्राहीम ओर हाफिज सईद को सोंपै तब हम झाबुआ के किसान आपको टमाटर देने पर विचार करेगे .. आपके यहां टमाटर कीमत देखकर यह पत्र लिख रहे है @narendramodi pic.twitter.com/1Vqly3gnnZ

— Mahendra Hamad (@MahendraHamad) November 23, 2019

 

पाकिस्तान में इन दिनों टमाटर 400 से 500 रुपये किलो के भाव बिक रहा है. यह बात जब झाबुआ जिले के पेटलावद के किसानों को मीडिया में आईं खबरों से पता चली तो उन्होंने बाघा बोर्डर के जरिए टमाटर पाकिस्तान भेजने की पहल की.

भारतीय किसान यूनियन की झाबुआ इकाई ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को 22 नवंबर को एक पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है, “पाकिस्तान ने हमारे देश में निर्दोषों पर हमले किए, आतंकवाद फैलाया, मुंबई में हमला किया और फिर पुलवामा की घटना को अंजाम दिया.” 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button