सभी खबरें

बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता बहाल, विधानसभा अध्यक्ष ने बहाल की सदस्यता।

भोपाल/नरसिंहपुर:

यहां आपको बता दें कि, पवई से बीजेपी विधायक लोधी की विधानसभा के सदस्यता मामले में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आज विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति से नरसिंहपुर के गोटेगांव में मुलाकात की और मुलाकात के दौरान उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश की प्रति भी उन्हें पेश की।
 गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा आदेश में सरकार की उस चुनौती जिसमें प्रहलाद लोधी की सदस्यता को समाप्त किया जाना था। उसी पर फैसला सुनाते हुए उच्चतम न्यायालय ने उच्च न्यायालय के आदेश को बरकरार रखते हुए सरकार का फैसला पलट दिया था। जिसको लेकर कि भारतीय जनता पार्टी सरकार के खिलाफ काफी प्रखर भी थी।

कोर्ट को जो करना था वो कोर्ट ने किया, मुझे झुकना था मैं वो करूंगा।- विधानसभा अध्यक्ष 

 हालांकि इस बारे में जब दो- तीन दिन पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि कोर्ट को जो करना था वो कोर्ट ने किया, मुझे झुकना था मैं वो करूंगा। और आज वह दिन आ गया है जब एनपी प्रजापति विधानसभा अध्यक्ष मध्य प्रदेश ने प्रहलाद लोधी की सदस्यता को बहाल कर दिया है, जिस सदस्यता को कुछ दिन पूर्व विधानसभा सचिवालय द्वारा ही भंग किया गया था अर्थात सीट रिक्त कर दी गई थी। इस सदस्यता बहाल से विधायक के साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी भी काफी राहत की सांस महसूस कर रही होगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button