सभी खबरें

मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा ख़त्म, कमलनाथ ने कहा ALL IS WELL

 

लगता है मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा ख़त्म होने की कगार पर आ चुका है। मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamalnath) अपनी सरकार को लेकर कॉन्फिडेंस दिख रहे हैं और उन्‍होंने ऑल इज वेल के साइन का संकेत दिया। लेकिन आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है।

भोपाल: अभी हाल ही में खबर आयी है कि मध्यप्रदेश में सियासी ड्रामा ख़त्म होने की कगार पर आ चुका है। और मुख्यमंत्री बड़े ही कॉन्फिडेंस दिख रहे हैं लगता है सब कुछ 'आल इस वेल' है। भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बोले तो कुछ नहीं बस साइन दिखाया जिसमे ऑल इज वेल बताने की कोशिश की गयी। हालांकि प्रदेश के सियासी उठापटक के बीच अटकलों का बाजार अभी पूरी तरह से गरम है और दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं।

सीएम कमलनाथ आज शुक्रवार को भोपाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद मीडिया को मुख्यमंत्री ने कुछ बोलने के बजाए ऑल इज वेल के साइन का साइन दिखाया। हालांकि सीएम ने इससे पहले यादव समाज के कार्यक्रम में सूबे की सियासी उठापटक को लेकर चिंता जताई और बीजेपी का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि कोई बिकाऊ नहीं है। साथ ही सीएम कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की पहचान भोपाल गैस ट्रेजडी या माफियाराज से नहीं होनी चाहिए। और सबको ऐसी राजनीति से दूर रहना चाहिए जो प्रदेश के हित में ना हो। सीएम कमलनाथ ने नाम तो नहीं लिया पर ये सबको पता है कि उनका इशारा किस पार्टी की तरफ था। कहा राजनीति में कोई भी दल हो एक सिद्धान्त होना चाहिए। प्रदेश की राजनीति में भी गिरावट आयी है। आज हमें रक्षा करनी है, ताकि राजनीति में गिरावट न आए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button