सभी खबरें

मध्यप्रदेश : विधानसभा में प्रहलाद लोधी की सदस्यता को लेकर भाजपा नेता ने राज्यपाल से की मुलाकात 

भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता समाप्त करने के मामले को लेकर भाजपा नेता राज्यपाल लालजी टंडन से मिले 

हाल ही में मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष ने भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता समाप्त करने के मामले को लेकर भाजपा नेता द्वारा आज मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की गई है । नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा समेत अन्य नेताओं द्वारा राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा गया ।

बता दें कि इससे पहले मीडिया से चर्चा में शिवराज सिंह चौहान ने लोधी की सदस्यता समाप्त करने पर निशाना साधा है । उनका कहना है कि मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष एनपी प्रजापति पक्षपाती हो चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव उन्हें ढूंढ रहे हैं, लेकिन वो मिल ही नहीं रहे हैं । वहीं, उनका कहना है कि प्रहलाद लोधी विधायक हैं, उन्हें हम साथ में विधानसभा लेकर जाएंगे। आज इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष समेत भाजपा के सभी बड़े नेता द्वारा राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं।

इसके अलावा, कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह द्वारा कमलनाथ सरकार पर साधे जाने वाले निशाने को लेकर शिवराज का कहना है कि लक्ष्मण खरा-खरा बोलते हैं। जमाना कहता है कि सरकार काम नहीं कर रही है। पैसे की लूट मची हुई है, मध्यप्रदेश तबाह हो रहा है। विकास के नाम पर ग्राम पंचायतों में जो पैसा गया था उसे बुला लिया गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button