सभी खबरें

सीएम शिवराज के गृह जिले में खुली आज सबसे पहले शराब की दुकानें

Bhopal desk:Garima Srivastav

 मध्यप्रदेश में शराब को लेकर लगातार चर्चा बना हुआ है. एक तरफ जहां सरकार शराब के दुकानदारों से ठेकों को खोलने की बात कह रही है तो वहीं दुकानदारों ने ठेका खोलने से साफ इनकार कर दिया है और कहा है कि अगर हमसे जबरदस्ती किया जाएगा तो हम हाईकोर्ट जाएंगे.

 तो वहीं आज सीएम शिवराज सिंह चौहान Shivraj Sibgh Chauhan के गृह जिले सिहोर(Sehore) में शराब की दुकानें(Liquor Shops) आष्टा इछावर सीहोर नसरुल्लागंज (Nasrullahganj)में खुल गयीं, आपको बता दें कि प्रदेश के कुछ अन्य ज़िलों में भी शराब की दुकानें खुलने लगी है..

 अब यह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का डर है या फिर ठेकेदार स्वयं ही दुकान खोलने को राजी हो गए. हालाकि कल की स्थिति को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि ठेकेदार स्वयं शराब के ठेके खोलने को राजी हैं.. ठेकेदारों का कहना है कि इससे इंफेक्शन का खतरा बहुत ज्यादा पड़ जाएगा. और हमें मुनाफे की जगह आर्थिक परेशानियों का सामना उठाना पड़ेगा. 

 भाई सरकार ने कल शराब की दुकानों को खोलने का समय भी निर्धारित कर दिया है… मध्य प्रदेश सरकार के अनुसार सुबह 7:00 बजे से रात के 7:00 बजे तक शराब की दुकानें खोली जाएंगी. और सभी लाइसेंसी शराब ठेकेदारों को दुकान खोलना अनिवार्य कर दिया गया है. हालांकि रेड जोन में अभी शराब की दुकानें नहीं खोली जाएंगी. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button