सभी खबरें

जब तक कांग्रेस की सत्ता थी तब तक नहीं कर पाए अतिथि शिक्षकों की भर्ती, अब कमलनाथ कर रहे हैं "जुमलेबाजी"!

जब तक कांग्रेस की सत्ता थी तब तक नहीं कर पाए अतिथि शिक्षकों की भर्ती, अब कमलनाथ कर रहे हैं “जुमलेबाजी”!

 भोपाल / गरिमा श्रीवास्तव:-  मध्यप्रदेश(MP) में दिन-ब-दिन राजनीति चरम पर पहुंच की जा रही है. राजनेता जनता को लुभाने के लिए वादे कर रहे हैं जगह-जगह घूमकर जुमलेबाजी कर रहे हैं. आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath)अतिथि शिक्षकों से मिले. और कहा कि उनकी सरकार आते ही सभी अतिथि शिक्षकों को भर्ती मिलेगी. 

 एमपी कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि अतिथि शिक्षकों से मुलाक़ात;

मप्र कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से आज अतिथि शिक्षकों के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाक़ात कर बीजेपी सरकार द्वारा उनके भविष्य के साथ किये जा रहे खिलवाड़ की जानकारी दी।

कमलनाथ सरकार बनते ही अतिथि शिक्षकों की सभी माँगें पूरी की जायेगी।

https://twitter.com/INCMP/status/1306534741714272257?s=19

https://twitter.com/prem_guddu/status/1306538049753546752?s=19

 शीर्ष कुर्सी कराती है जुमलेबाजी – 

 शीर्ष कुर्सी के लोभ ने इन्हें जुमलेबाज़ी करने पर मजबूर कर दिया है. यह कमलनाथ जो आज वादे कर रहे हैं बड़े-बड़े लुभावने दे रहे हैं उन्हीं की शोषणकारी नीतियों की वजह से मध्यप्रदेश में अतिथि शिक्षकों की भर्ती नहीं हो पाई थी. और अब उपचुनाव में अपनी सरकार बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा जनता को इस प्रकार का प्रलोभन दिया जा रहा है. 

 उप चुनाव जीतने के लिए कमलनाथ का नया गेम प्लान:- 

 वही कमलनाथ ने एक और गेम प्लान तैयार कर लिया है. वह गेम प्लान है दो दोस्तों को आमने सामने लाकर खड़ा करने का., बता दें कि कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार करने की बात कही है. इससे सिंधिया समर्थकों के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के सामने खड़े होने के लिए सचिन पायलट ने हामी भर दी है उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सोल्जर होने के नाते मुझसे जो बन पड़ेगा वह मैं मध्यप्रदेश के लिए करूंगा. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button