सभी खबरें

राहुल गाँधी की तरह कमलनाथ भी बोल रहे हैं पाकिस्तानी PM की भाषा-कैलाश विजयवर्गीय 

* कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाये सवाल 
* विजयवर्गीय ने कहा कमलनाथ, इमरान खान की भाषा बोल रहे हैं 

रायपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गिय ने सर्जिकल स्ट्राइक पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा उठाए गए सवाल की निंदा करते हुए कहा, कि कमलनाथ भी कांग्रेस लीडर राहुल गाँधी की तरह पाकिस्तानी PM की भाषा बोल रहे हैं। निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे विजयवर्गीय ने संवादाताओं से बातचीत के दौरान यह कहा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक के खुलासे के बारे में कमलनाथ के एक बयान पर टिपण्णी कर विजयवर्गीय बोले, ‘‘मुझे समझ नहीं आता कि अब तक राहुलजी इमरान (खान) भाई की भाषा बोल रहे थे और अब कमलनाथजी भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की भाषा बोल रहे हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।'' इसके आगे बीजेपी नेता ने कहा, ‘‘हमारे जांबाज सैनिकों के शौर्य पर सवाल उठाना ठीक बात नहीं। मैं कमलनाथजी के बयान की निंदा करता हूं।”

कमलनाथ ने केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत भारत की जनता के सामने रखें। मुख्यमंत्री कमलनाथ आगे बोले कि मोदी सरकार अपनी असलफताओं को छिपाने एवं राजनितिक फायदे उठाने के लिए राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाती है। लेकिन अब देश की जनता समझ चुकी है, मोदी सरकार अब जनता को और बेवकूफ नहीं बना सकते।

अपने गृह नगर छिंदवाड़ा के पास उमरहर गांव में जब कमलनाथ 30 लाख रुपये से बनी गोशाला का लोकार्पण कर रहे थे, तब जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान मोदी सर्कार पर तंज कसते हुए कहा, ‘‘याद है आपको जब (पूर्व प्रधानमंत्री) इंदिरा गांधी की सरकार थी, तब 90,000 पाकिस्तानी जवानों ने सरेंडर (आत्मसमर्पण) किया था। ये उसकी बात नहीं करेंगे।'' उन्होंने आगे कहा, ‘‘(मोदी) कहते हैं हमने सर्जिकल स्ट्राइक की। कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की? देश को कुछ तो बताइये।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button