सभी खबरें

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस की नई पहचान अब बने क्रिकेट के समर्थक व पब्लिक सर्वेंट 

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहले अपनी प्रोफाइल में कांग्रेस मैन व जनरल सेक्रेटरी का पद लिखा था
  • लेकिन उन्होंने अपनी ट्विटर प्रोफाइल के अबाउट  में पब्लिक सर्वेंट और क्रिकेट enthusiast यानी कि क्रिकेट का प्रशंसक या क्रिकेट का समर्थक बताया है। 
  •  बहरहाल कांग्रेस और भाजपा की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया की इस प्रतिक्रिया पर अभी तक कोई सवाल व कोई जवाब नहीं आया है।

भोपाल/ विवेक पाण्डेय  :- दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया कुछ समय से जिस तरह से अपनी पार्टी व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर एवं सरकार को लेकर दिए गए बयानों से सदैव न केवल चर्चा में रहे हैं। बल्कि उन पर बार-बार कांग्रेस की तरफ से पक्ष में बात कम करने का आरोप भी कभी उनकी ही पार्टी के नेता एवं विपक्ष भी लगाते आते रहे हैं।  अब इसी क्रम में उनका ट्विटर पर अपनी पहचान बदलना कई तरह के संकेतों को इशारा दे रहा है। 
गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहले अपनी प्रोफाइल में कांग्रेस मैन व जनरल सेक्रेटरी का पद लिखा था, लेकिन उन्होंने अपनी ट्विटर प्रोफाइल के अबाउट  में पब्लिक सर्वेंट और क्रिकेट enthusiast यानी कि क्रिकेट का प्रशंसक या क्रिकेट का समर्थक बताया है। 


ज्योतिरादित्य सिंधिया पर यह सवाल उठ रहा है कि अब अपना ट्विटर प्रॉफाइल चेंज करना क्या कोई नए संकेत के तरफ इशारा है या इसे एक साधारण प्रक्रिया ही मान लिया जाए। बहरहाल देश की राजनीति जिस तरह से पल प्रतिपल बदलती जा रही है. महाराष्ट्र इसका एक बड़ा उदाहरण है और मध्यप्रदेश में क्या कुछ होगा आने वाले समय में यह तो वक्त ही बताएगा। 
 बहरहाल कांग्रेस और भाजपा की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया की इस प्रतिक्रिया पर अभी तक कोई सवाल व कोई जवाब नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button