सभी खबरें

Indore: नहीं खत्म हो रहा हनी ट्रैप (Honey Trap) का ट्रैप, अब तीन मंजिला इमारत को तोड़ा गया

इंदौर / खाईद जौहर – मध्यप्रदेश के सबसे चर्चित हनी ट्रैप मामले में फसे अखबार के मालिक जीतू सोनी पर भी घेरी गाज गिरी हैं। अखबार के मालिक जीतू सोनी की तीन होटलों को इंदौर नगर निगम ने अवैध निर्माण के संबंध में नोटिस जारी करने के बाद, एवं अवैध निर्माण की पुष्टि होने के बाद जीतू सोनी के 24 हजार वर्गफीट के प्लॉट पर 7 हजार वर्गफीट पर बने घर जग विला, होटल माय होम, बेस्ट वेस्टर्न और ओ टू पर गुरुवार सुबह 6 बजे से कार्रवाई शुरू हो चुकी हैं। 

बता दे कि अखबार के मालिक जीतू सोनी की तीन होटलों को इंदौर नगर निगम ने अवैध निर्माण के संबंध में नोटिस जारी कर दिया था। इसके साथ ही निगम ने बुधवार तक उनसे जवाब मांगा था। 

 

 

ये है अवैध निर्माण, अब होगा ध्वस्त 

बंगला : तीन चाैथाई निर्माण ढहेगा: अफसरों के मुताबिक, बंगले में निगम ने 2100 वर्गफीट पर निर्माण की अनुमति दी थी, लेकिन 7 हजार वर्गफीट निर्माण कर लिया गया। तीन चौथाई निर्माण ध्वस्त होगा।

होटल : बेसमेंट, पार्किंग सब अवैध: तीनों होटलों के बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर पर अतिरिक्त निर्माण के साथ पार्किंग पर कब्जे, अवैध निर्माण सामने आए हैं। सभी अवैध निर्माण तोड़ेंगे।

 

 

बताया जा रहा है कि कार्रवाई के लिए निगम ने 300 लोगों की टीम बनाई हैं। इस से पहले आधी रात को पुलिस ने होटल खाली भी करा लिए। तुकोगंज स्थित बेस्ट वेस्टर्न के गेस्ट को अन्यत्र शिफ्ट कर दिया गया। 

उधर, पुलिस ने बताया की जांच में अब तक 100 से अधिक फाइलें मिली हैं। इनमें 35 से ज्यादा संपत्तियों की रजिस्ट्रियां हैं। इनके मालिकों को बुलाया गया हैं। इसके अलावा पुलिस का कहना है कि बुधवार रात पुलिस ने बेटे अमित के सामने जीतू की तिजाेरी भी खाेली, जिसमे चांदी के सिक्के, साेने के जेवर और एक लाख नकद मिला हैं। 

गौरतलब है क़ी पार्षद मनोज मिश्रा की रिपोर्ट पर जीतू के खिलाफ 9वां केस दर्ज किया। बार और शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर सोनी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट और विदेश जाने से रोकने के लिए लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर दिया गया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button