सभी खबरें

प्रह्लाद लोधी की सदस्यता पर बरक़रार है सस्पेंस, नरोत्तम मिश्रा पहुंचे दिल्ली, की इनसे मुलाकात 

  • क्या होगा प्रह्लाद लोधी की सदस्यता का ? सस्पेंस ज़ारी 
  • पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा इस मामले को लेकर पहुंचे दिल्ली 
  • सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में सत्ताधारी कांग्रेस 
  • बीजेपी-कांग्रेस की छिड़ चुकी है करारी जंग 

New Delhi / Bhopal : मध्यप्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस और बीजेपी लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं। दरअसल  पवई सीट से विधायक प्रह्लाद लोधी की सदस्यता बहाल नहीं होने पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जंग छिड़ गई हैं। दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के ख़िलाफ़ बयानबाज़ी कर रहीं हैं। बीजेपी का कहना है कि विधानसभा अध्यक्ष को सदयता रद्द करने का अधिकार है ही नहीं यह अधिकार राज्यपाल के पास हैं। मालूम हो कि इस संभंध में बीजेपी ने राज्यपाल से मुलाकात की थी, और ज्ञापन सौंपा था। 

वहीं, दूसरी तरफ सत्ताधारी कांग्रेस इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने को तैयार हैं। कांग्रेस इस मामले को लेकर लगातार बीजेपी को घेरी हुई हैं। जबकि बीजेपी किसी भी हाल में प्रह्लाद लोधी को सदन में ले जाना चाहती हैं।

 

 

बता दे कि प्रह्लाद लोधी के समर्थन में बीजेपी के कई दिग्गज नेता खड़े हैं, और इसी सिलसिले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा गुरुवार को दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की। 

नरोत्तम मिश्रा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात कर, इस मामले पर चर्चा की और मार्गदर्शन लिया। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए दी। फ़िलहाल प्रह्लाद लोधी की सदस्यता को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ हैं। लेकिन ये बात लगभग तय है कि बीजेपी सत्ताधारी कांग्रेस को  घेरने की तैयारी कर रही हैं। खबरों की मानें तो आगे की रणनीति बनाने के लिए भाजपा लगातार बैठकें कर रही है, और इसी सिलसिले में नरोत्तम मिश्रा भी दिल्ली पहुंचे थे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button