सभी खबरें

ग्वालियर : पत्नी के इशारों पर घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने पकड़ा

  • ग्वालियर के मुरार की हैं घटना
  • 03 महिलाओं और 10 पुरुषों को किया गिरफ्तार

 ग्वालियर/अंजली कुशवाह: ग्वालियर के मुरार इलाके में निजी घर में चलने वाले सेक्स रैकेट की पुलिस ने पकड़ा है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 03 महिलाओं के साथ 10 पुरुषों को भी गिरफ्तार किया है. इन पुरुषों में 2 बुजुर्ग भी शामिल हैं. इसकी जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस दो मंजिला मकान में पहुंची तो एक ही कमरे में दो महिलाओं के साथ तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले और मकान के ऊपरी मंजिल पर भी एक महिला और 7 लोग मिले.

यह मकान प्रीतम माहौर का हैं और इसमें पिछले दो साल से उसकी पत्नी के इशारों पर रैकेट चलाया जा रहा था. सेक्स रैकेट में शामिल महिलाएं और यहां आने वाले ग्राहक स्थानीय ही हैं. पकड़ी गई दो महिलाएं शादीशुदा हैं और घर की हालत ठीक न होने पर उन्होंने देह व्यापार शुरू किया था. पुलिस देर रात ही सभी को थाने लाई और रिपोर्ट दर्ज की.

पूरे रैकेट की मास्टरमाइंड हैं गीता

मिली जानकारी के मुताबिक पूरे रैकेट की मास्टरमाइंड हैं गीता हैं. सेक्स रैकेट के अड्‌डे से मकान मालिक और पूरे रैकेट की मास्टरमाइंड गीता के अलावा दो महिलाएं पकड़ी गईं. दोनों की उम्र 35 साल है. वहीं, मौके से पकड़े गए युवकों ने अपने नाम डोंगर सिंह, रितेश, स्वदेश, मुन्ना लोधी, गब्बर माहौर, गब्बर गुर्जर, आकाश जैन, रवि राठौर, सोनू चंदेल, रोहित जाटव बताए हैं. गीता अड्‌डा चलाती थी और मुन्ना लोधी ग्राहक लाता था.

24 घंटे चालू रहता था अड्‌डा

पुलिस को पूछताछ में पता लगा है कि कुछ लोग तो यहां दो साल से ज्यादा समय से आ रहे हैं. लगभग दो साल से जडेरूआ में यह सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली है. पूछताछ में लोगों ने बताया है कि अड्‌डा 24 घंटे चालू रहता है.

इसके अलावा देह व्यापार के अड्‌डे पर पहुंचने वालों में जहां 19 से 20 साल के लड़के, 40 साल के युवकों के साथ-साथ 55 से 60 साल के अधेड़ और बुजुर्ग भी आते थे. पकड़े गए लोगों में एक की उम्र 55 तो दूसरे की 61 साल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button