सभी खबरें

Indore: निगम कर्मचारियों की डंडों से पिटाई करने वाले मंत्री के भांजे और भतीजे के ख़िलाफ़ FIR दर्ज 

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में बैनर और पोस्टर को लेकर मचे घमासान के बीच स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भांजे राहुल सिलावट और भतीजे चंदू सिलावट सहित 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं। दरअसल मंत्री तुलसी सिलावट के जन्मदिन के मौके पर बड़े बड़े बैनर-पोस्टर लगाए गए थे। हालांकि सीएम कमलनाथ का निर्देश है कि बिना अनुमति कोई भी पोस्टर बैनर नहीं लगेंगे। इतना ही नहीं सीएम कमलनाथ के निर्देश अनुसार यदि कोई बैनर पोस्टर लगता है तो उसे वहां से बिना संकोच हटाने के आदेश हैं। 

बता दे कि मंत्री तुलसी सिलावट के बधाई वाले पोस्टर बैनर निकालने जब नगर निगम का अमला पंहुचा तो मंत्री के नाराज़ भांजे राहुल सिलावट और भतीजे चंदू सिलावट सहित कई समर्थकों ने नगर निगम कर्मचारियों की लाठी डंडों से पिटाई कर दी थी। उन पर पत्थर भी बरसाए थे। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी हुआ। वहीं, निगम कर्मचारियों ने इन सभी के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग भी की। 

घटना के 24 घंटे बाद सिलावट के इन दोनों रिश्तेदारों के खिलाफ नगर निगम कर्मचारी एफआईआर दर्ज करवा पाए। मालूम हो कि ऐसा करने में महापौर मालिनी गौड़ को हस्तक्षेप करना पड़ा और कमिश्रर आशीष सिंह को निर्देश देने पड़े। मेयर मालिनी गौड़ ने निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए तत्काल एफआईआर के निर्देश दिए थे। उसके बाद शहर के संयोगितागंज थाने पर एफआईआर दर्ज करा दी गई। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button