सभी खबरें

Indore :- घर पर काम कर रहे लोगों पर बांग्लादेशी होने का था शक, विजयवर्गीय ने कहा सिर्फ पोहा खाते थे

इंदौर / गरिमा श्रीवास्तव : कैलाश विजयवर्गीय(Kailash Vijayvargiya) को अपने घर पर काम करने वाले मजदूर पर शक है। विजयवर्गीय का कहना है कि एक बांग्लादेशी आतंकी पिछले एक साल से उनके घर में काम कर रहा था। बेहद क़रीब से जानकारी मिल सके इसीलिए यह आतंकी मेरे घर पर काम करने पहुँच गया। कैलाश ने कल यानि गुरूवार को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक रैली के दौरान यह जानकारी दी।
विजयवर्गीय ने घुसपैठ आतंकवादी की जानकारी देते हुए बताया कि मुझे उस दौरान शक हुआ जब मैंने देखा कि वह मजदूर सिर्फ पोहा (Poha) खाते थे। शक के बाद विजयवर्गीय की सुरक्षा बढ़ा दी गई।
विजयवर्गीय की सुरक्षा में अब 6 हथियार बंद हर वक़्त उनके साथ होते हैं।

विजयवर्गीय ने पूरी बात बताते हुए कहा कि कुछ वक़्त पूर्व एक दिन मैं घर वापस लौटा उस दौरान देखा कि करीब 4 – 5 मजदूर एक साथ बैठकर एक ही थाली में पोहा खा रहे थे। मुझे बेहद आश्चर्य हुआ क्योंकि रात के वक़्त थाली भर के पोहा खाना बेहद अजीब था।  मैंने सुपरवाइज़र को बोला कि इन्हे पूरा खाना नहीं देते। तो सुपरवाइज़र ने कहा कि ये सिर्फ पोहा खाते हैं।
मुझे बेहद आश्चर्य हुआ मैंने उनसे पूछा कि कहाँ  के रहने वाले हो कि सिर्फ पोहा ही खाते हो। उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। यह मुझे बेहद आश्चर्यजनक लगा था

सुपरवाइज़र ने मुझे बताया कि ये बंगाल के रहने वाले हैं। चूंकि मैं बंगाल के हर इलाक़े से भली – भांति वाकिफ था। मैंने उनसे उनके रहने वाले इलाक़े का पता पूछा पर वह कोई भी जवाब देने में असमर्थ रहे।
वह अपने मजदूरी के लिए सिर्फ दो वक़्त का खाना और 300 रूपए लेते थे। मेरे शक होने के बाद उन्होंने काम करना बंद कर दिया।

 
  “भारत में इस प्रकार से घुसपैठ घुस रहे हैं और उनका पता भी नहीं लग पा रहा है। इसीलिए सीएए को स्वीकार करने की अत्यंत आवश्यकता है। ताकि बाहर से आए लोगो के बारे में पूरी जानकारी रखी जाए।”
-कैलाश विजयवर्गीय-  

 

 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button