सभी खबरें

इंदौर में पति ने पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, दिल्ली में बैंकअफसर पति का था अफेयर

इंदौर में पति ने पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, दिल्ली में बैंकअफसर पति का था अफेयर

  • पति ने की पत्नी की हत्या
  • दिल्ली में बैंकअफसर था पति
  • पुलिस ने जांच में किया खुलासा  

देश की अलग-अलग जगह से लाखों लोग दिल्ली जाते है अपनी रोज़ी-रोटी की तलाश में लेकिन देश की राज़धानी में जितने रोज़ी-रोटी कमाने के साधन है उतना ही ज्यादा क्राईम भी मौजूद है बता दें कि ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया है जहां पर संचार नगर एक्सटेंशन में रहने वाली शिवानी पटेरिया की मौत का खुलासा हो चुका है। उसकी हत्या बैंक अफसर यानि की उसके खुद के पति अमितेष पटेरिया ने तकिए से मुंह दबाकर की थी।

क्या है पूरा मामला

मामला कनाड़िया थाना क्षेत्र का है। जहां अमितेष ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। और बताया कि पत्नी की हत्या के लिए वह कई दिनों से प्लानिंग कर रहा था। इसी बीच उसने पत्नी की सांप से कटवाकर हत्या करवाने की योजना बनाई। वह राजस्थान के अलवर इलाके से कोबरा सांप लाया था, ताकि पुलिस और परिजन गुमराह हो जाएं। उसने रविवार को प्लानिंग के तहत अपने पिता और बच्चों को घूमने के लिए बाहर भेज दिया। फिर सो रही पत्नी का तकिए से मुंह दबाकर मार डाला, ताकि गला घोंटने की बात सामने नहीं आए। उसके बाद मरा हुआ सांप पास में रख दिया। हाथ पर काटने जैसे निशान बनाए, जिससे पुलिस उस पर यकीन कर ले। बता दें कि,आरोपी ने पहले पत्नी का मुंह तकिए से दबाया। फिर सांप का चिमटे से मुंह पकड़कर पत्नी के हाथ पर कटवा दिया। शिवानी की हत्या में अमितेष पटेरिया की बहन के भी शामिल होने की बात सामने आई है।

क्यों करना चाहता था पत्नी की हत्या

पति अमितेष पटेरिया दिल्ली में बैंक अफसर था जिसका अपनी सहकर्मी के साथ अफेयर चल रहा था और लगभग 7 सालों से अपनी पत्नी के साथ नही बन रही थी,दोनों के बीच का रिश्ता ठीक नही चल रहा था जिसकी वजह से अमितेष ने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश लगभग 4 बार पहले भी कर चुका था लेकिन असफल रहा

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button