सभी खबरें

100 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंची गुड न्यूज़ ,बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाका

मुंबई से गरिमा श्रीवास्तव की रिपोर्ट  :-   “Good News” box office पर शानदार कलेक्शन करने को तैयार है। सुपरस्टाअक्षय कुमार और करीना कपूर की  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन दिखा रही है। अभी 5 दिन पूर्व ही फिल्म रिलीज़ हुयी है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 94 करोड़ का आँकड़ा पार कर चुकी है।

फिल्म निर्देशकों का मानना है कि बहुत जल्द ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर साल की बेहतरीन फिल्मों में अपना कदम जमा लेगी। फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यु और रेटिंग्स मिले हैं। पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म ने 16.20 करोड़ की ज़बरदस्त कमाई की।
दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में ज़बरदस्त मेलो ड्रामा और बेहतरीन कॉमेडी दिखाई गयी है। जो जनता को काफी लुभा रही है।
फिल्म का अब तक का कलेक्शन 94.60 करोड़ रूपए हो चुका है।

फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर नज़र डालते हुए यह साफ़ समझ आ रहा है कि फिल्म न्यू ईयर के मौके पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी।

 

फिल्म की डिवाइज कमाई पर एक नज़र :-

1-शुक्रवार –   17.56 करोड़
2-शनिवार –   21.78 करोड़
3 -रविवार –   25.65 करोड़
4- सोमवार –  13.41 करोड़
5 -मंगलवार – 16.20 करोड़

कुल कमाई –    94.60 करोड़ रूपए।

प्रोडूसर्स का कहना है कि यह फिल्म और फिल्मों की अपेक्षा बहुत काम बजट में बनायी गयी है। पर इसके शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों का मन मोह लिया है।
कम लागत फिल्म को मिल रहे ऐसे शानदार रिएक्शन से मेकर्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

बताते चलें की इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बहुत ही बेहतरीन रिस्पांस मिला था। जिसके कारण दर्शक फिल्म देखने के लिए इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

मेकर्स का मानना है की नए साल के शुभ अवसर पर फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। यह फिल्म 2019 की आखिरी रिलीज़ फिल्म है।
बता दें कि यह फिल्म अब तक 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गयी है। इस लिहाज़ से फिल्म का कलेक्शन बेहतरीन रहा।

फिल्म की कहानी बेहद ही अलग है ,दर्शकों को फिल्म में अक्षय करीना ,और दिलजीत -कियारा की परफॉरमेंस काफी पसंद आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button