सभी खबरें

पूर्व मंत्री तोमर के बेटा ने पुलिसकर्मी को दी धमकी, कहा "तू बंगले पर आ", पिता ने मांगी माफी, ये है मामला

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉक डाउन (Lockdown) लागू हैं। ऐसे में किसी के भी घर से बाहर आने जाने पर पाबंदी लगी हैं। यदि किसी को घर से बाहर किसी ज़रूरी काम से जाना हो तो उसे मास्क (Mask) पहना अनिवार्य हैं। लेकिन एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) से सामने आया है जहां भाजपा (BJP) के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) के बेटे ने कानून की धज्जियां उड़ा दी। इतना ही नही इस दौरान प्रद्युमन सिंह तोमर के बेटे रिपुदमन तोमर की दादागिरी भी देखने को मिली।

दरसअल, गुरुवार को रिपुदमन तोमर तानसेन रोड पर दोपहर को बगैर मास्क और बगैर हेलमेट (Helmet) लगाए हुए कही जा रहा था। तभी पुलिसकर्मियों (Police Men) ने उसे रोक लिया। इस बीच पुलिसकर्मी उसकी फोटो खींचने लगे। इस पर तोमर के बेटे रिपुदमन ने गुस्सा जताते कहा कि तू फोटो खींच रहा है न, तेरा फोटो मैं खिंचवा दूंगा। इतना ही नहीं साथ ही सभी के सामने पुलिसकर्मी को धमकी भी दी कि तू बंगले पर आ।

इधर, सूचना मिलते ही भाजपा नेता प्रद्युमन सिंह तोमर मौके पर पहुंचे।इस दौरान उन्होंने बेटे पर नाराजगी जताते हुए उसे मास्क पहनवाकर माफी मंगवाई और रसीद भी कटवाई।

पिता ने मांगी माफी

भाजपा नेता ने कहा कि देश व प्रदेश में लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में कोई भी हो कानून सभी के लिए बराबर हैं। मैं अपने बेटे की करतूत के लिए शर्मिंदा हूं। उन्होंने आगे कहा कि अपने बेटे की इस हरकत के बाद में पुलिसकर्मियों से माफी (Apologize) मांगता हूं। मेरे बेटे के इस व्यवहार (Behavior) से उन्हें तकलीफ हुई होगी। इसके लिए क्षमा चाहता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button