सभी खबरें

जब सिंधिया ने बीजेपी नेता को लगाया गले, जमकर की तारीफ, कांग्रेस में मचा बवाल

मध्यप्रदेश/इंदौर – बुधवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर पहुंचे थे। सिंधिया कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन के जन्मदिन के मौके पर इंदौर पहुंचे थे। इस दौरान वहां कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सब हैरान रह गए। 

बता दे कि इस कार्यक्रम में भाजपा की सीनियर लीडर सुमित्रा महाजन भी मौजूद थी। जैसे ही सिंधिया की नज़र उनपर पड़ी तो वो उनसे मिलने पहुंच गए। इस दौरान सिंधिया ने उन्हें गले भी लगाया और उनका ज़ोरदार तरीके से स्वागत किया।

सिंधिया ने ताई को मां तुल्य बताते हुए उन्हें गले भी लगाया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुमित्रा महाजन की तारीफ करते हुए कहा- ताई मां तुल्य हैं। उनकी इस कार्यक्रम में मौजूदगी यह बताती है कि हमारे शहर अध्यक्ष प्रमोद टंडन से किसी तरह से पार्टी से उठकर राजनीति की हैं। गौरतलब है कि सुमित्रा महाजन को ताई के नाम से भी जाना जाता हैं। 

वहीं, सुमित्रा महाजन ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ की। सुमित्रा महाजन ने कहा- सिंधिया जी आप मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि देश के बड़े नेता हैं। बता दे कि इस कार्यक्रम में कमलनाथ कैबिनेट की इमरती देवी, तुलसी सिलावट, महेन्द्र सिंह सिसौदिया और गोविंद सिंह राजपूत समेत कई कांग्रेस और बीजेपी के नेता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button