सभी खबरें

राजनीति से दूर अपने क्षेत्र में कुछ इस तरह Chill करते हुए नज़र आए ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर: कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया 9 दिवसीय दौरे पर 7 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक ग्वालियर चम्बल संभाग के दौरे पर हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया फ़िलहाल अपने क्षेत्र में काफी मज़े करते हुए नज़र आ रहे हैं। मालूम हो कि हमेशा राजनीति में व्यस्त रहने वाले सिंधिया दशहरे पर हमेशा ग्वालियर में होते हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा यहां अपने ही अंदाज़ में दशहरे का त्योहार मानाते हैं। हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने अलग गई अंदाज़ में अपने समाज के लोगों के साथ इस अवसर को मनाया। 

बता दे कि ग्वालियर में वे दशहरा मिलन समारोह सहित कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हुए। सिंधिया शिवाजी भवन कंपू में आयोजित मराठा समाज के दशहरा मिलन समारोह में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आपको जब भी मेरी जरुरत पड़े मैं हमेशा आपके साथ खड़ा मिलूँगा। मैं आज यहाँ मुख्य अतिथि बनकर नहीं परिवार के सदस्य के रूप में आया हूँ। उन्होंने कहा कि मेरा और आपका सम्बन्ध पारिवारिक हैं। 

मालूम हो कि सिंधिया के स्वागत के लिए समाज के महिला और पुरुषों ने ढोल और लेजम डांस किया। इस दौरान सिंधिया का भी अलग अंदाज़ देखने को मिला। सिंधिया इस अवसर पर अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने ढोल पर खूब थाप दी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button