सभी खबरें

T20 World Cup 2020 में इस खिलाड़ी को नहीं मिल पाएगी टीम में जगह ? टूट सकता है दिल 

T20 World Cup: अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 World Cup के लिए भारतीय टीम अभी से इसकी तैयारी कर रही हैं। यहां तक की सभी खिलाड़ी चाहते है की उनको T20 World Cup की टीम में जगह मिले। लेकिन 15 खिलाड़ी ही टी 20 विश्व कप के में अपनी जगह बना सकते हैं। इन 15 खिलाड़ियों में कौन होगा ये तो समय और खिलाड़ियों का प्रदर्शन ही बताएगा। 

हालांकि इसमें कई खिलाड़ी ऐसे भी होंगे जिनका T20 World Cup खेलने का सपना एक सपना बनकर ही रह जाएगा। इसी क्रम में आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है जिसका दिल टूट सकता हैं। यदि समय रहते ये खिलाड़ी अपने खेल में सुधार ले आता है, तो इसकी टीम में जगह पक्की मानी जा रहीं हैं। 

बता दे कि हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत हैं। जिनको टीम लगातार मौके दे रहीं हैं। लेकिन पंत अपने ख़राब फॉर्म से जुंझ रहे हैं। ऋषभ पंत अभी लगभग क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं, लेकिन वह किसी भी फॉर्मेट में उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नही कर पा रहे हैं।

ऋषभ पंत की जगह इसलिए भी खतरे में पड़ सकती है क्योंकि भारतीय टीम के पास ईशान किशन और संजू सैमसन जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज भी मौजूद हैं। ऐसे में अगर पंत का खेल नहीं सुधरता है तो शायद भारतीय T20 World Cup से पहले इन दोनों को मौका ज़रूर देगी। 

यदि इन दोनों युवाओं को टीम में खेलने का मौके मिलता है, और ये टीम की उम्मीद पर खड़े उतरते है, तो ऋषब पंत का पत्ता काटना साफ़ हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button