सभी खबरें

Delhi : सुर्खियां बटोरने में व्यस्त हैं PM Modi, देश की अर्थव्यवस्था पर नहीं उन्हें कोई चिंता – Sonia Gandhi 

नई दिल्ली : देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर चिंतित कांग्रेस लगातार मोदी सरकार का घेराव कर रही हैं। ऐसा कोई भी मौका नहीं जब अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना नहीं साधा हो। शनिवार को कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर की, साथ ही देश के प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोला। इसके अलावा व्हाट्सएप जासूसी को लेकर भी सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर तीखे वार किये। 

सोनिया गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि मोदी सरकार इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं है कि देश में मंदी हैं। एक नागरिक और जिम्मेदार विपक्ष के सदस्य के तौर पर मुझे भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति देखकर दुख होता है। सोनिया गांधी ने कहा कि पीएम मोदी इस समय सुर्खियां बटोरने और आयोजनों में व्यस्त हैं। जबकि उन्हें देश की अर्थव्यवस्था को लेकर किसी भी तरह की कोई चिंता नहीं हैं। 

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के इस रुख की लाखों भारतीय नागरिकों खासकर बेरोजगार युवाओं और किसानों को भारी कीमत चुकानी पड़ रही हैं। 

इसके अलावा अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने व्हाट्सएप जासूसी मामले पर मोदी सरकार का घेराव करते हुए कहा कि इस तरह की गतिविधियां न सिर्फ गैरकानूनी और असंवैधानिक हैं, बल्कि शर्मनाक भी हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button