सभी खबरें

हर जगह "Laxmam Singh" का बोलना सही नहीं, अब उन्हें "खामोश" रहने की ज़रूरत – Computer Baba

  • कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह पर हावी हुए कंप्यूटर बाबा
  • शिवराज सिंह पर लगाए गंभीर आरोप 
  • कमलनाथ-सिंधिया को लेकर कही ये बड़ी बात 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – रेत खदानो पर अपनी छापेमारी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कंप्यूटर बाबा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार सुर्खियों में रहने के पीछे उनका कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह पर हमला बोलना हैं। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर गंभीर आरोप लगाना हैं। 

दरअसल, कंप्यूटर बाबा इन दिनों फुल टाईम राजनीति कर रहे हैं। इस दौरान वो रेत खदानो पर अपनी नज़रे टिकाए हुए हैं। साथ ही विपक्ष को अपने निशाने पर बनाए हुए हैं। कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सिंह चौहान पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि उनका पूरा परिवार नर्मदा की रेत के अवैध उत्खनन में लगा हुआ था और नर्मदा के श्राप के कारण ही वो सत्ता से बाहर हुए हैं।

जबकि कंप्यूटर बाबा ने अपनी पार्टी के विधायक लक्ष्मण सिंह पर निशाना साधा। साथ ही उनको भी बड़ी सलहा दे डाली। 

दरअसल, मध्यप्रदेश में होने वाले आइफा अवॉर्ड को लेकर लक्ष्मण सिंह ने इसके खिलाफ एक ट्वीट किया था। साथ ही आइफा अवॉर्ड को लेकर कई सवाल भी उठाए थे। लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था की – परीक्षाओं के समय में डेली कॉलेज मे यह आयोजन परीक्षार्थियों के हित में नहीं हैं। लक्ष्मण सिंह के इस ट्वीट के बाद कंप्यूटर बाबा ने उनका घेराव किया।  

कंप्यूटर बाबा ने लक्ष्मण सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनकी आदत अनर्गल बयान देने की हो गई हैं। हर विषय पर लक्ष्मण सिंह बोलना चाहते हैं जो ठीक नहीं हैं। 

वहीं, कमलनाथ और सिंधिया के बीच चल रहे विवाद पर बाबा ने कहा कि मैं कांग्रेस में नहीं, सरकार में हूं और पूरी कांग्रेस एकजुट हैं। कमलनाथ ,सिंधिया और दिग्विजय के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button