सभी खबरें

छत्तीसगढ़ : पुलिस को जिस पर था हत्या करने का शक, उसकी भी हुई हत्या, बड़ी मर्डर मिस्ट्री

छत्तीसगढ़ / खाईद जौहर – छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक चौका देने वाला मामला सामने आया हैं। जहां पुलिस ने डबल मर्डर का खुलासा किया हैं। ये डबल मर्डरअंडा थाना क्षेत्र के विनायकपुर इलाके में कोहका स्थित निजी स्कूल के अकाउंटेंट और स्कूल संचालक का हुआ हैं। इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया हैं। 

बताया जा रहा है कि जब पुलिस को स्कूल के अकाउंटेंट आनंद की लाश मिली तो पुलिस का शक स्कूल संचालक विवेकानंद वानखेड़े पर गया। लेकिन अगले ही दिन स्कूल संचालक विवेकानंद वानखेड़े की भी लाश को बरामद किया गया। जिससे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया। इसके साथ ही पुलिस के लिए भी यह एक चुनौती बन गया। 

लेकिन जब पुलिस ने हिरासत में दो संदिग्धों से कड़ी पूछताछ की तो उन्होंने इस बात को कबूल किया की दोनों की हत्या उन्होंने ही की हैं। दोनों आरोपियों ने बताया की ये हत्या लेनदेन को लेकर की गई हैं। 

पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम खेत में आनंद (59) निवासी हरिनगर (दुर्ग ) का शव पड़ा मिला था। जिसके सिर पर पत्थर मारकर हत्या की गई थी। मौके से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पत्थर भी बरामद कर लिए थे। जबकि मंगलवार शाम बालोद जिले के रनचिरई इलाके में नहर में संचालक विवेकानंद वानखेड़े का शव बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक शव के उपरी हिस्से को जानवरों ने नोच लिया था। आसपास छानबीन की गई तो पता चला कि करीब तीन किलोमीटर दूर सिर पर हथौड़ा मारकर संचालक को मौत के घाट उतारा गया था।

पुलिस ने बताया की इस पुरे मामले के बाद देर रात दबिश देकर गुंडरदेही से हत्या में शामिल बदमाश को पकड़ कर लिया। उसके निशानदेही पर दूसरे बदमाश भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस के मुताबिक लेनदेन को लेकर हत्या करना बदमाशों ने कबूल किया हैं। दोनों हत्यारों के बयानों की तस्दीक की जा रही हैं।  पूरे मामलों की पुलिस जल्द खुलासा करने का दावा कर रही हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button