सभी खबरें

कुक्षी : रेवा शुगर मिल,नर्मदा नगर का सराहनीय कार्य , मरीजों को रेफर करने में अब नहीं होगी परेशानी

रेवा शुगर मिल,नर्मदा नगर का सराहनीय कार्य , मरीजों को रेफर करने में अब नहीं होगी परेशानी 

कुक्षी से मनीष अमले की रिपोर्ट : – अनुभाग -कुक्षी  के निसरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बीते 1 वर्ष से एंबुलेंस में खराबी के चलते मरीजों को रेफर करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था । स्वास्थ्य केंद्र के पास एंबुलेंस के मरम्मत कार्य को लेकर बजट व्यवस्था ना होने के कारण स्वास्थ्य केंद्र एंबुलेंस में सुधार का कार्य नहीं करा पा रहा था ।वहीं एसडीएम विवेक कुमार द्वारा रेवा  शुगर मिल नर्मदा नगर के संचालक विशाल अग्रवाल द्वारा एसडीएम विवेक कुमार के द्वारा किये  गये  अनुरोध को स्वीकार करते हुए उन्होंने एंबुलेंस सुधार का कार्य कराया गया ।निसरपुर स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ डॉक्टर गहलोत ने बताया 2006 एंबुलेंस मॉडल होने के कारण बीते 1 वर्षों से एंबुलेंस में खराबी के चलते मरीजों को रेफर करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था । विभागीय बजट नहीं होने के कारण इसका कार्य स्वास्थ्य विभाग नहीं करा पा रहा था । एंबुलेंस के सुधरने से मरीजों को रेफर करने में अब परेशानी नहीं होगी ।
एसडीएम विवेक कुमार द्वारा सामाजिक संगठनों से अनुरोध के बाद कुक्षी एवं निसरपुर के स्वास्थ्य केंद्र मे काफी सुधार कार्य देखे जा रहे हैं । कुक्षी स्वास्थ्य केंद्र में लिफ्ट सुधर चुकी है । स्वास्थ्य केंद्र में सीसीटीवी कैमरे, स्वास्थ्य केंद्र में बनाए गए कोविड-19 सेंटर में काफी कार्य सामाजिक संगठनों द्वारा कराए गए हैं ।
निसरपुर में एंबुलेंस सुधार कार्य को लेकर एसडीएम विवेक कुमार एवं  तहसीलदार सुनील कुमार डावर द्वारा सराहनीय कार्यों की प्रशंसा की गई इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन की ओर से  धन्यवाद  प्रेषित किया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button