सभी खबरें

"चाणक्य" का टाइम खत्म, देश का टाइम शुरू 

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव में हुई “आप” की जीत 
  • बीजेपी के दावे पड़े खोखले
  • बॉलीवुड डायरेक्टर “राहुल ढोलकिया” ने बीजेपी पर साधा निशाना 
  • ट्वीट कर लिखी यह बात 

नई दिल्ली – दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। एक बार फिर दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) में भरोसा जताया हैं। दिल्ली के चुनावी मैदान में बीजेपी, कांग्रेस और आप शामिल थी। चुनाव से पहले ही बीजेपी इस बात का दावा कर चुकी थी के दिल्ली में उसकी सरकार बनने जा रहीं हैं। कई दिग्गज नेताओं ने इस बात का भी दावा कर दिया था की इस बार 45 पार। लेकिन चुनावी नतीजों में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। 

बता दे कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से 62 सीटों पर दर्ज की हैं। जबकि बीजेपी की झोली में आठ सीटें आई हैं। वहीं, कांग्रेस दिल्ली में अपना खाता खोलने में कामयाब नहीं रह सकी हैं। 

आम आदमी पार्टी (AAP) की जीत को लेकर दिल्ली में जश्न का माहौल हैं। वहीं बीजेपी की हार पर अब लोगों ने पार्टी का घेराव करना शुरू कर दिया हैं। बता दे कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने बीजेपी को अपने निशाने पर लिया हैं। डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचान रखते हैं। राहुल ढोलकिया किसी भी समसामयिक मसले पर अपनी राय रखते हैं। 

इसी कड़ी में उन्होंने बीजेपी और गृह मंत्री अमित शाह पर करारा निशाना साधा। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा हैं। राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया है और लिखा की – 'चाणक्य का टाइम खत्म! देश का टाइम शुरू!' हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर किसी पार्टी या किसी नेता का इसमें जिक्र नहीं किया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button