सभी खबरें

शाह जी, "Shaheen Bagh" में महसूस कराना चाहते थे "Current", खुद ही उसकी चपेट में आ गए – दिग्विजय सिंह

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव पर आया दिग्विजय सिंह का बयान झुंझा 
  • बीजेपी पर बोला जमकर हमला 
  • चुनावों में लोगों ने बीजेपी को उखाड़ फेंका – सिंह 
  • बिहार और पश्चिम बंगाल में भी ऐसे ही नतीजे दोहराए जाएंगे – सिंह 

दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। एक बार फिर दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) में भरोसा जताया हैं। दिल्ली के चुनावी मैदान में बीजेपी, कांग्रेस और आप शामिल थी। बता दे कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से 62 सीटों पर दर्ज की हैं। जबकि बीजेपी की झोली में आठ सीटें आई हैं। वहीं, कांग्रेस दिल्ली में अपना खाता खोलने में कामयाब नहीं रह सकी हैं। 

इस चुनाव में आप की जीत से ज़्यादा बीजेपी और कांग्रेस की हार के चर्चे हो रहे हैं। कांग्रेस अपनी हार से ज़्यादा दुःखी तो नहीं बल्कि बीजेपी की हार का जश्न ज़रूर मना रहीं हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का एक बयान सामने आया हैं। 

दरअसल, बुधवार को दिग्विजय सिंह अंबिकापुर जिले में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह अच्छा संकेत है कि जिन ताकतों ने धर्म के नाम पर नफरत फैलाई और हिंदुओं तथा मुसलमानों को बांटकर नये नागरिकता कानून से राजनीतिक लाभ हासिल करने की कोशिश की, उन्हें चुनावों में लोगों ने उखाड़ फेंका। 

आम आदमी पार्टी की जीत को लेकर उन्होंने कहा कि लोगों ने उस शख्स और पार्टी का समर्थन किया जिस पर उन्हें यकीन था कि वह बीजेपी को हरा पाएगी। दिग्विजय ने कहा कि बिहार और पश्चिम बंगाल में भी ऐसे ही नतीजे दोहराए जाएंगे। 

दिग्विजय सिंह ने आगे अमित शाह के एक बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि अमित शाह जी ने लोगों से इतनी जोर से वोटिंग का बटन दबाने के लिए कहा कि उसका करंट शाहीन बाग में महसूस हो। महबूबा मुफ्ती की बेटी ने यह कहते हुए अच्छा बयान दिया कि मतदाताओं ने इतनी जोर से बटन दबाया कि भाजपा को करंट लग गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button