सभी खबरें

जबलपुर प्रशासन कि कार्रवाई सोशल डिस्टेंस , मास्क ना लगाने और सड़क पर थूकने पर चालान

 मध्यप्रदेश /जबलपुर (Jabalpur) -:  गोहलपुर( Gohlpur) क्षेत्र में मंगलवार को चेकिंग के दौरान शारीरिक दूरी, मास्क नहीं लगाने व सड़क पर थूकने वालों पर जबरदस्त कार्रवाई करते हुए चालान किया गया है | और सड़क पर थूकने पर चालान का पहला मामला गोहलपुर थाने में दर्ज किया गया है। एसपी(SP) सिद्धार्थ बहुगुणा(Siddharth bahuguna) ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए है कि नियमों का पालन जो नहीं करे  उस पर उचित कार्रवाई की जाए। सुबह और शाम को सभी मुख्य चौराहों में चेकिंग लगाए। इसी निर्देश पर  यह कार्रवाई की गई है।

गोहलपुर टीआई (TI) आर के गौतम (R K Gautam) ने कहा कि मंगलवार  वह एसआई मयंक यादव और स्टाफ के साथ दमोहनाका(Dmohnaka) और रद्दी चौकी(Rddi chowk) में चेकिंग प्वाइंट लगाया गया था। चेकिंग के दौरान शारीरिक दूरी का उल्लंघन, मुंह में मास्क नहीं लगाए और वाहन में दो व्यक्ति बैठकर घूमने वाले 108 लोगों को रोककर नियमों के बारे में जानकारी देते हुए कार्रवाई की गई। वाहन चालकों से 15 हजार 500 रुपये का  शुल्क वसूल किया गया।
 

थूकते हुए मिला युवक, 1 हजार का चालान

दमोहनाका चौराहे पर चेकिंग के दौरान एक युवक थूक रहा था। युवक को रोककर पूछताछ की गई, जिसने अपना नाम रमैया (Rmeya) बताया। टीआई आरके गौतम ने नगर निगम(Nagam nigam) टीम को सूचना देकर बुलाया और रमैया का थूकने पर 1 हजार रुपये का जुर्माना किया गया। कोरोना (Corona) वायरस से बचाव के लिए थूकने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। थूकने वाले पर कार्रवाई का पहला मामला गोहलपुर में दर्ज किया गया है।
 

750 प्रकरण, 88 हजार जुर्माना

लॉकडाउन का आदेश का उल्लंघन करने पर अब तक 1956 लोगों पर कार्रवाई की गई है। वहीं मंगलवार को शहर के सभी थाना क्षेत्रों में चेकिंग के दौरान 750 प्रकरण दर्ज कर 88 हजार 700 रुपये का चालान किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button