सभी खबरें

अपराध के कीचड़ में धँसती राजधानी भोपाल, 36 घंटे में चार मामले आए सामने  

  • 36 घंटे के भीतर हत्या और जानलेवा हमले के मामले सामने आए है ।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपराध की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। पिछले दिनों 36 घंटे के अंदर ऐसे 3 से 4 मामले सामने आये हैं जिसमे गोली मारकर युवक की हत्या का प्रयास और तलवार से जानलेवा प्रहार कर तीन युवकों को मौत के घाट उतार दिया गया.   

कहाँ-कहाँ हुए अपराध ?

अशोका गार्डन, छोला मंदिर, कोहेफिज़ा, टीटी नगर से अपराध की घटनाएं सामने आई है. अशोका गार्डन में हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. तो वहीं छोला मंदिर के मामले में पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. टीटी नगर में तलवार घोंपकर युवक की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में भी पुलिस लगातार अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है.

कोहेफिज़ा का मामला क्या है?
 
कोहेफिज़ा थाना टीआई अमरीश बहरे ने बताया कि समीर पिता जाहिद हसन खानू गांव में रहते हैं. बीती रात 12:00 बजे के आसपास युवक अपने घर जा रहा था. तभी उसे पटाखे सुनने की आवाज आई और अचानक पीठ में दर्द होने लगा. जिसके बाद उसने हाथ लगाकर देखा तो खून निकल रहा था. समीर ने तत्काल अपने भाई गोलू को फोन लगाकर गोली लगने की खबर दी. जिसके बाद गोलू ने मौके पर पहुंचकर अपने भाई समीर को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवाया.
  
कौन था हमलावर?

हमलावर कौन था और उसने समीर को गोली क्यों मारी, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है. समीर के भाई गोलू ने पुलिस को बताया कि प्रॉपर्टी को लेकर समीर का 1 साल से विवाद चल रहा था. उन्हें शक है कि टॉप शूटर तौफीक ने ही भाई को गोली मारी है. पुलिस मामले की तलाश कर रही हैं. साथ ही पुलिस का कहना है कि मामले में पक्के सबूत मिल जाने के बाद ही तौफीक की गिरफ्तारी की जाएगी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button