सभी खबरें

अतिथि विद्वानों के बाद अब ये लोग सरकार के विरोध में कराएंगे मुंडन, यह है बड़ी वजह

अतिथि विद्वानों के बाद अब यह लोग सरकार के विरोध में कराएंगे मुंडन, यह है बड़ी वजह

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:- मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार कमलनाथ के सत्ता के दौरान यह बात बार-बार कहती थी कि उनकी सरकार आते ही सबसे पहला काम जनता के हितों की रक्षा करना होगा. पर यहां जनता इतने बुरी तरीके से परेशान है कि कुछ कहा नहीं जा सकता.

 राजधानी भोपाल के बाग मुगलिया एक्सटेंशन कॉलोनी से होशंगाबाद रोड की तरफ आने वाली एकमात्र टूटी हुई 1 किलोमीटर सड़क को बनवाने में 3 साल से संघर्ष के बावजूद नागरिकों को सफलता नहीं मिली. बाहुबली एक्सटेंशन कॉलोनी के अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी ने बताया कि नगर निगम को डिमांड ड्राफ्ट मनी ऑर्डर भेज कर सड़क ठेकेदार को देने की गुजारिश की गई थी ताकि मौके पर काम चालू कराया जा सके. तिवारी ने कहा कि नगर निगम के अधिकारी ठेकेदार को भुगतान नहीं कर रहे हैं जिससे नाराज होकर ठेकेदार ने मौके पर काम बंद कर दिया है 3 साल से यह सड़क आधी अधूरी पड़ी हुई है जिसके चलते यहां से गुजरने वाले वाहनों की हालत खराब रहती है और यात्री धूल में सांस लेकर फेफड़ों की गंभीर बीमारियों के मरीज बन चुके हैं पर सरकार का ध्यान इस तरफ बिल्कुल नहीं है… नगर निगम के अधिकारी सभी शिकायतों को अनदेखा कर रहे हैं.

 पूरे मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्री भूपेंद्र सिंह सहित कई बड़े अधिकारियों से मिलकर उन्हें अवगत कराया गया है लेकिन किसी ने भी ध्यान नहीं दिया..

 31 जनवरी को सरकार के खिलाफ नागरिक कराएंगे मुंडन:- 

 सरकार से नाराज नागरिक अब 31 जनवरी को इसी टूटी हुई सड़क पर बैठकर मुंडन करवाने की तैयारी में हैं. बलिया स्टेशन कॉलोनी के अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी ने आरोप लगाया है कि चार इमली क्षेत्र में रहने वाले मुख्य सचिव स्तर के एक रिटायर्ड अधिकारी ने कुछ दिनों पहले नगर निगम आयुक्त को मौके पर बुलाकर टूटी हुई सड़क दिखाई थी तो अधिकारियों ने पूरी मशीनरी सड़क को ठीक करने में लगा दी थी अब हमारे पास मुंडन कराने के अलावा कोई और रास्ता नहीं..

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button