सभी खबरें

भोपाल: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बत्ती हुई गुल, शिवराज सिंह बोले, हर मोर्चे पर असफल है सरकार

भोपाल – मध्य प्रदेश में बिजली कटौती एक बड़ा मुद्दा बना हुआ हैं। प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने के बाद से ये मुद्दा और उछाल कर सामने आ रहा हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण एक बार फिर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस देखने को मिले हैं। दरअसल शनिवार को कमलनाथ सरकार की कैबिनेट बैठक हुई। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई, इसके बाद कई प्रस्तावों को हरी झंडी दिखाई गई। 

इस बैठक के बाद जनसंंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो कैबिनेट के फैसलों के बारे में बता रहे थे, के तभी अचानक बत्ती गुल हो गई। अब इस पुरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते ही बीजेपी एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर हो गई हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार को आधे हाथों ले लिया हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट कर सरकार पर तंज कसा हैं। 

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि -'कमलनाथ सरकार के सुशासन का इससे बढ़िया और क्या उदाहरण होगा कि मंत्री की मंत्रालय में हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही बत्ती गुल हो जाये। हर मोर्चे पर असफल है सरकार। यह बातों के शेर हैं, इनसे कुछ संभल नहीं होगा। 

मालूम हो कि ये पहले मौका नहीं है जब कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बत्ती गुल हुई हो। इस से पहले बिजली विभाग के मंत्री प्रियव्रत सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी बत्ती गुल हो गई थी। हालांकि, सरकार अभी भी इस मुद्दे पर बीजेपी को इसका ज़िम्मेदार मानती हैं। कांग्रेस सरकार का कहना है कि पूर्व सरकार के दौरान बिजली उपकरणों का मेंटेनेंस नहीं किया गया है। जिस वजह से बार बार खराबी की शिकायतें मिल रही हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button