सभी खबरें

Bigg Boss 13 :- सेट पर आया नया ट्विस्ट, सिद्धार्थ ने पारस को किया सपोर्ट, यहाँ जानिए सेट पर क्या हुआ

मुंबई / गरिमा श्रीवास्तव :- बिग बॉस(Bigg Boss13)  के घर में आए दिन नया ट्विस्ट नज़र आता है। इस सेट पर कब क्या हो जाए अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। ट्विस्ट आने पर फैंस काफी वक़्त तक सोचते रहते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ?
बिग बॉस सीजन 13 का जल्द ही फैसला आने वाला है इसी बीच सिद्धार्थ के एक फैसले ने घर में मौजूद लोगों के बीच नया ट्विस्ट और टर्न ला दिया है।
बिग बॉस के घर में एक इम्यूनिटी टास्क किया गया था. उस टास्क में सिद्धार्थ, आसिम और रश्मि को अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी देने का मौका मिला था. अब हर किसी को उम्मीद थी कि इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज या आरती में से किसी को सुरक्षित कर देंगे।
पर सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) ने कहानी की दिशा को दूसरी तरफ़ मोड़ दिया है। सिद्धार्थ ने शहनाज या आरती की जगह पारस छाबड़ा को इम्यूनिटी दिला दी। इसके बाद तो किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि सिद्धार्थ ने आखिर ऐसा क्यों किया।
एक तरफ जहाँ दर्शकों को लगता था कि सिद्धार्थ आरती और शहनाज़ के अच्छे दोस्त हैं तो इम्युनिटी उन्हें ही दिलाएंगे और वहीँ दूसरी तरफ सिद्धार्थ ने अपना फैसला बदल फैंस को अचंभित कर दिया है।
सिद्धार्थ के फैसले से घर में हंगामा शुरू हो गया है।

सिद्धार्थ के इस फैसले से शहनाज़ और आरती दोनों ही नाराज़ हो गई हैं। शहनाज ने पारस को कहा कि सिद्धार्थ ने तुम्हें ज्यादा अहमियत दी है. सिद्धार्थ की नजरों में मैं डिजर्व नहीं करती। दूसरी तरफ आरती का भी कुछ ऐसा ही सवाल था इस पर सिद्धार्थ ने भड़कते हुए आरती को कहा कि आपने मेरी मदद की मैं शुक्रगुज़ार हूँ पर क्या इसके लिए मैं अपनी जान दे दूँ।

सिद्धार्थ के आखिरी फैसले ने सेट पर मौजूद कंटेस्टेंट के साथ साथ दर्शकों को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। अब देखना है आने वाले एपिसोड्स में बिग बॉस के सेट पर और क्या क्या देखने को मिलेगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button