सभी खबरें

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चूड़ियां नहीं पहनी महापौर जी, आपका श्यामलाहिल्स की सड़कों से निकलना बंद करवा देंगे

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में एक बार फिर सियासी दौर शुरू हो गया हैं। अब इस सियासी दौर में महापौर आलोक शर्मा और कांग्रेस पार्षदपति आसिफ ज़की शामिल हैं। दरअसल छोटे तालाब स्थित कमलापति घाट पर निर्माणाधीन आर्च ब्रिज का काम पूरा नहीं होने, एवं आर्च ब्रिज का उद्घाटन नहीं होने देने के खिलाफ महापौर आलोक शर्मा ने एमआईसी सदस्य और भाजपा पदाधिकारियों के साथ भारत माता डिपो चौराहा पर धरना दिया। 

महापौर आलोक शर्मा ने धरना देने के साथ ही जिला प्रशासन व सरकार को चेतावनी दी थी कि यदि 72 घंटे के अंदर प्रतिमा का लोकार्पण नहीं करने दिया गया, तो वह सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से रानी कमलापति की मूूर्ति का लोकार्पण कराकर मंत्रियों के बगलों का घेराव शुरू करेंगे।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस मंत्री आरिफ अकील व कांग्रेसी पार्षद शबिस्ता जकी पर आलोक शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि जाति की राजनीति कर रहे हैं।

महापौर आलोक शर्मा के इन आरोपों के बाद कांग्रेस पार्षदपति आसिफ ज़की ने इसका ज़ोरदार पलटवार किया। साथ ही आलोक शर्मा को खुली चुनौती भी दे डाली। कांग्रेस पार्षदपति आसिफ ज़की ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। उन्होंने कहा कि अगर महापौर ने शबिस्ता ज़की का गलत नाम लिया तो वह उनका श्यामलाहिल्स की सड़कों से निकलना बंद करवा देंगे। साथ ही धमकी भरे लहजे में ये तक कह दिया कि वे जिस चौराहा पर जैसे निपटना चाहते हैं वैसे निपटने को तैयार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button