सभी खबरें

Bhopal TIT कॉलेज के छात्र ने की आत्महत्या, मैनेजमेंट पर लापरवाही बरतने का आरोप 

Bhopal TIT कॉलेज के छात्र ने की आत्महत्या, मैनेजमेंट पर लापरवाही बरतने का आरोप 
भोपाल :
मध्यप्रदेश की राजधानी में एक निजी कॉलेज के छात्रों द्वारा मैनेजमेंट पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया ,जिसके चलते भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया 
दरअसल भोपाल के हथाईखेड़ा डेम में  TIT  कॉलेज के एक छात्र का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।  जिसके विरोध स्वरूप वहां के छात्रों ने कॉलेज के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और कॉलेज प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। टीआईटी कॉलेज पूरी तरह से छावनी बन चुका है। हम आपको बता दें विरोध प्रदर्शन के चलते टीआईटी कॉलेज के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। 

क्या है छात्रों का कहना ????
छात्रों का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन छात्रों को प्रताड़ित करता है और इसी प्रताड़ना के चलते एक छात्र ने आत्महत्या कर ली।

बता दें कि गुरुवार को TIT Engineering college  के एक छात्र के लापता होने की खबर आई थी कि वह छात्र सुबह 8:00 बजे से लापता था छात्र की पुष्टि नयन भारद्वाज निवासी भागलपुर बिहार के रूप में हुई है। यह छात्र भोपाल में छत्तीसगढ़ कॉलोनी अयोध्या बायपास रोड़ पर रहता था, मृत टीआईटी कॉलेज में फाइनल ईयर में था एवं पुलिस का कहना है कि करीब दोपहर 2:00 बजे उसका शव हथाईखेड़ा डेम में मिला।
बता दें कि छात्र पढ़ाई को लेकर भी डिप्रेशन में था, अटेंडेंस 75 प्रतिशत ना होने से कॉलेज वालो ने छात्र को एग्जाम फॉर्म नहीं भरने दिया जिसके चलते छात्र ने आत्म हत्या कर ली।  

छात्र के पिता श्री जितेंद्र कुमार बिहार में शिक्षक की नौकरी करते हैं। कॉलेज के छात्रों का मैनेजमेंट पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button