सभी खबरें

विधानसभा LIVE :- सीएम कमलनाथ और उनके विधायक हुए विधानसभा रवाना,

भोपाल / गरिमा श्रीवास्तव :- सीएम कमलनाथ (Kamalnath)अभी कुछ वक़्त पूर्व सीएम हाउस से विधानसभा के लिए रवाना हुए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ पूरे ऑपरेशन की बागडोर अपने हाथ में लिए हैं। वे मैरियट में ठहरे कांग्रेस विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के लगातार संपर्क में हैं।
अब खबर यह है कि कमलनाथ के जयपुर से लौटे विधायक भी विधानसभा के लिए रवाना हो गए हैं।

रास्ते में सुरक्षा के पोख्ता इंतज़ाम :-
श्यामला हिल्स, न्यू मार्केट, पुलिस हेडक्वार्टर के आसपास, शिवाजीनगर और एमपी नगर इलाके में सुरक्षा कड़ी है। धारा 144 भी लागू है।
वन विहार आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्हें दूसरे रास्ते से भेजा गया। शहर में कई बार वीआईपी मूवमेंट के कारण ट्रैफिक को रोकना पड़ा।

मंत्री तरुण भनोट ने दिया यह बयान :-
मंत्री तरुण भनोट ने कहा है कि आज फ्लोर टेस्ट का तो सवाल ही नहीं उठता। मंत्री ने कहा कि भाजपा ने हमारे  बंधक बना रखा है। वे लगतार अपनी रणनीति बनने में जुटे हुए हैं। साथ ही साथ यह भी पूरे विश्वास के साथ कहा कि हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है। हम आने वाले और भी अगले 5 साल तक सरकार में रहेंगे।
उन्होंने कहा कि जबतक बेंगलुरु में बंधक बनाए गए 16 विधायक भोपाल नहीं आते तब तक फ्लोर टेस्ट की कोई गुंजाईश भी नहीं है।

वही बेंगलुरु में बागी विधायक अपने महाराज सिंधिया के संकेत का इंतज़ार कर रहे हैं जैसे ही सिंधिया संकेत देंगे सभी विधायक भोपाल में मौजूद होंगे। विधायकों के आने के लिए चार्टेड प्लेन का इंतज़ाम किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button