सभी खबरें

वाईएसआर कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल : "कुत्ते को बिस्किट खिलाए तो वो भी पूछ हिलाता है लेकिन आप लोग तो —-"

  • नौकरी मेले में बिगड़े कांग्रेस विधायक के बोल 
  • मुख्यमंत्री देना चाहते हैं बेरोज़गारों को रोजगार 

आंध्र प्रदेश/नरसन्नापेटा : हम आपको बता दें कि नरसन्नापेटा में शनिवार को एक सरकारी डिग्री कॉलेज में नौकरी मेला आयोजित किया गया था। उस मेले में बेरोजगार व्यक्ति को रोजगार दिया जाना था। धर्मन कृष्ण दास ने उसी मेले में एक अटपटा बयान दते हुए कहा कि ''यदि आप किसी जानवर को चारा खिलाते हैं या किसी कुत्ते को बिस्किट खिलाते हैं तो वो भी धन्यवाद व्यक्ति करते हैं, के इस मेले में बेरोजगारों को रोजगार देने के बाद भी किसी ने ताली बजाकर धन्यवाद व्यक्त नहीं किया।''

नरसन्नापेटा विधानसभा क्षेत्र के वाईएसआर कांग्रेस के विधायक धर्मन कृष्ण दास ने कहा, 'जानवर तक की सोच इतनी अछि होप्ती है की वो हर अचे काम पर इंसान को तोहफा के रूप में प्यार देते हैं, वहीं अगर किसी व्यक्ति की मदद की जाए तो वह भी धन्यवाद करता है लेकिन आप सब अपनी सोच बदलो और मुख्यमंत्री के इस भले काम के लिए उनकी प्रशंसा करनी चाहिए।  

टिप्पणियां
धर्मन कृश्ण दास का बयान सिर्फ यहीं ख़तम नहीं हुआ आगे अपने बयान को जारी रखते हुए उन्होनें कहा कि हमें अपने सोचने के तरीके को बदलना चाहिए।  उन्होनें यह भी कहा कि आखिर एक सच्चे नेता को क्या चाहिए, आप लोगों से सराहना और प्रशंसा, अब  चाहे फिर यह विधायक के लिए हो या फिर हमारे मुख्यमंत्री के लिए।  इसके अलावा हम आपसे आखिर किस चीज की उम्मीद करते हैं।  हमें आपके प्यार और सहायता के अलावा आपसे और कुछ नहीं चाहिए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button