सभी खबरें

स्कूल में खाना बनाने वाली बबिता ताड़े जीती एक करोड़ रुपये ,हर किसी को चौंका दिया

 

केबीसी(KBC) को अपना दूसरा करोड़पति मिल गया है। जी हाँ सीजन 11 के पहले करोड़पति बने सनोज राज(Sanoj raj) और दूसरी बनी बबिता ताड़े(Babita tade)। अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में कई लोग अपनी किस्मत आजमाने और सपनों को पूरा करने की चाह लिए जाते हैं। इस शो का 11वां सीजन टीवी पर चल रहा है और हम सभी ने बहुत से बढ़िया प्रतियोगियों को हारते जीतते देखा है,लेकिन एक इंसान जिसने सभी को अपनी जीत से चौंका दिया वो थीं बबिता तड़े। सबको वो ये साबित करना चाहती थी की एक खाना बनाने वाली महिला भी कुछ कर सकती है। कोई भी इंसान छोटा या बड़ा नहीं होता सबसे बड़ा होता है उसका ज्ञान। 

और इसी ज्ञान की वजह से आज बबिता(Babita) ने एक करोड़ की धनराशि जीत ली है। उन्होंने बहुत ही सुन्दर तरीके से खेला और सबको चौका दिया। उनकी सोच और व्यव्हार ने अमिताभ(Amitabh) को भी हैरान कर दिया। 

केबीसी(KBC) के 11वें सीजन में महाराष्ट्र के अमरावती से आईं बबिता ताड़े(Babita tade) ने 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीत ली है। बबिता सरकारी स्कूलों में मिलने वाले मिड डे मील की कुक है।  वो प्रतिदिन 450 बच्चो खाना बनती है। बबिता ने शो पर अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) को बताया कि कैसे उन्हें बच्चों के लिए खाने में खिचड़ी बनाना पसंद है और उनके हाथ की खिचड़ी बच्चो को बहुत पसंद भी आती है ,उन्होंने ये भी बताया की बच्चे उन्हे प्यार से काकू बुलाते है। तो अमिताभ(Amitabh) ने भी मज़े लेते हुए कहा की हम भीं आपको काकू ही बुलाएँगे , इस पर बबिता(Babita) शर्मा जाती है।  इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें महीने के 1500 रुपये तनख्वाह मिलती है।
 
 उन्होंने ये भी बताया की उनके पति उसी स्कूल मे पियून की नौकरी करते है। उन्हें उनके पति का संघर्ष कम करना है इसलिए वो ये धनराशि चाहती थी। उन्हें अपने परिवार के लिए ये धनराशि चाहिए थी ताकि वो अपने बच्चो का भविष्य सुधर सके। अमिताभ(Amitabh) ने बबिता(Babita) को एक फ़ोन भी गिफ्ट किया है जिससे वो पढ़ सके और ज्ञान प्राप्त कर सके। 
 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button