सभी खबरें

IAS -IPS अफसरों और BJP -Congress नेताओं के पास भेजी जाती थी कॉल गर्ल्स, हुआ बड़ा खुलासा 

भोपाल – मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप केस में एक चौका देने वाला खुलासा हुआ हैं। गिरफ्तार आरोपी महिलाओं से पता चला है कि वो  नेताओं और अफसरों को फंसाने के लिए कॉल गर्ल्स का भी इस्तेमाल करती थीं। दरअसल आरोपी युवतियों से ज़ब्त मोबाइल फोन से इस बात का खुलासा हुआ हैं। इन फ़ोन में दर्जनों कॉल गर्ल्स के अलावा आईएएस-आईपीएस अफसरों और बीजेपी-कांग्रेस के कई नेताओं के नंबर और कॉल डिटेल्स मिले हैं। 

खबरों के मुताबिक पुलिस अब इन आरोपियों के कॉल डीटेल्स और कॉल गर्ल्स के नंबर के आधार पर जांच कर रही हैं। जांच में कई और युवतियों और अफसर-नेताओं के नाम का खुलासा हो सकता हैं। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार युवतियों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली गईं तो उसमें करीब 40 कॉल गर्ल्स के मोबाइल फोन नंबर मिले हैं। 

सूत्रों ने बताया युवतियों से बरामद पांच मोबाइल फोन ने कई राज उगले हैं। बताया जा रहा है कि ये युवतियां, राजनेताओं और अधिकारियों के पास एनजीओ के काम के बहाने जाती थीं और फिर साजिश के तहत अपना काम शुरू करती थीं। वो नेताओं और अफसरों को हुस्न के जाल में फंसाकर उन्हें कॉल गर्ल्स का ऑफर देती थीं। जो लोग राजी हो जाते थे उनके पास कॉल गर्ल्स पहुंचा दिया जाता था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button