सभी खबरें

अनिल विज ने फिर घेरा केजरीवाल को बोले-दिल्ली के चुनाव में मुद्दे हार गए, मुफ्तखोरी जीत गई

नई दिल्ली : आयुषी जैन : जैसा कि हम सभी देख पा रहे है, एक बार फिर दिल्ली में आप धमाल मचाने के लिए तैयार है. इसी के चलते तरह-तरह की बातें सामने आ रही है. गृह मंत्री अनिल विज अक्सर ही केजरीवाल पर तंज कसते नज़र आते हैं. एक बार फिर अनिल विज ने  AAP सरकार (Government) और केजरीवाल पर सीधा निशाना साधते हुए कहा है. चुनाव में मुद्दे हार गए, मुफ्तखोरी जीत गई.
अनिल विज ने इसके पहले भी केजरीवाल की इमरान खान से तुलना की थी. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की भाषा और केजरीवाल की भाषा एक जैसी है. बालाकोट, सर्जीकल स्ट्राइक, सीएए और हर बात को लेकर एक भाषा है. उन्होंने कहा था कि देश के बच्चों को पाक की भाषा नहीं पढ़ानी, इसलिए दिल्ली की पढ़ी लिखी जनता केजरीवाल के झांसे में नहीं आएगी.

अनिल विज ने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली के चुनाव में मुद्दे हार गए, मुफ्तखोरी जीत गई. विज इससे पहले भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते रहे हैं.

दिल्ली के चुनाव में मुद्दे हार गए, मुफ्तखोरी जीत गई ।

— ANIL VIJ MINISTER HARYANA (@anilvijminister) February 11, 2020

“>http://

हम आपको बता दें, दिल्ली चुनाव पर उन्होंने कहा था कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भाजपा से डर गए हैं. यदि दिल्ली में काम हुआ है, तो उस आधार पर वोट मांगे, लेकिन वहां पर काम नहीं हुआ. इसलिए अब जनता के सामने जाने से डर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button