सभी खबरें

दीपिका की छपाक या अजय की तान्हाजी,आखिर कौन रहा दौड़ में आगे ?

दीपिका की छपाक या अजय की तान्हाजी,आखिर कौन रहा दौड़ में आगे ?

दीपिका पादुकोण की छपाक या तान्हाजी दोनो ही एक दिन रिलीज़ की गई थी यानि की 10 जनवरी को लेकिन दीपिका के जेएनयू जाने की वजह से एक बड़े तबके ने इस फिल्म को देखने से इंकार कर दिया था और तान्हाजी को स्वीकार कर लिया था.जिसकी वजह से इसका असर दोनों फिल्मों पर बखूबी पड़ा है बता दें कि अजय के तान्हाजी ने कमाल कर दिया क्योंकि रिलीज़ के पहले ही दिन अजय की फिल्म ने 16 करोड़ की कमाई कर ली है और दीपिका की छपाक इस रेस में पीछे रह गई है और छपाक ने पहले दिन सिर्फ 5 करोड़ की ही बिज़नस किया है। फिल्म का फर्स्ट डे बिजनेस रिजल्ट भी सामने आ गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, छपाक ने पहले दिन 5 करोड़ का बिजनेस किया है.

ट्रेन एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि छपाक ने पहले दिल 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले भी छपाक के लगभग 4-5 करोड़ तक के फर्स्ट डे कलेक्शन की उम्मीद की गई थी. माना जा रहा है कि वीकेंड तक छपाक का कलेक्शन बढ़ सकता है.

वहीं स्क्रीन्स के मामले में भी जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले. कुल 2160 स्क्रीन्स पर छपाक का यह कलेक्शन कम नहीं है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button